फिर 'देसी गर्ल' ने अपने नाम किया एक और अवॉर्ड
फिर 'देसी गर्ल' ने अपने नाम किया एक और अवॉर्ड
Share:

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों सातवे आसमान पर है. बता दे कि, हाल ही में देसी गर्ल प्रियंका को मदर टेरेसा मेमोरियल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. ख़ास बात यह है कि, यूनिसेफ की गुडविल एंबेसडर के तौर पर विस्थापितों और शरणार्थियों के अधिकारों की लड़ाई लड़ने का बीड़ा उठाने वाली प्रियंका चोपड़ा को सामाजिक कार्यो में योगदान के लिए इस अवार्ड से सम्मानित किया गया है. जिसके चलते प्रियंका को हार्मनी फाउंडेशन ने बुलाया था. लेकिन उनकी मां मधु चोपड़ा ने उनकी तरफ से यह अवॉर्ड लिया.

इस ख़ास मौके पर अभिनेत्री की माँ ने कहा कि,"मैं प्रियंका की तरफ से विनम्रता के साथ यह अवार्ड स्वीकार करती हूं. मुझे ऐसी संतान की मां होने पर गर्व है जो करुणामयी और दयालु है, वह इस बात की मिसाल है कि जितना ज्यादा आप देते हैं, उतना ही ज्यादा आप पाते हैं." बता दे कि, हाल ही में प्रियंका चोपड़ा को ब्रिटेन में एक सर्वे के बाद एशिया की सबसे सेक्सी महिला माना गया है.

बात करे प्रियंका चोपड़ा की फिल्म फ्रंट के बारे में तो वे फिलहाल इन दिनों 'क्वांटिको-3' की शूटिंग में बिजी हैं. 'क्वांटिको-3' में उनका लुक पहले से काफी अलग नज़र आ रहा है. बता दे कि, प्रियंका ने हॉलीवुड में फिल्म 'बेवॉच' से डेब्यू किया था.

ये भी पढ़े

इन्हें एक साथ देखना चाहते है ह्यू जैकमैन

अवार्ड के लिए उत्साहित है 'द पोस्ट' की टीम

फिल्म की कहानी ठीक हो तो मैं करती हूँ- दिव्या खोसला

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -