फिर लौटेंगे 'पार्टनर' के प्रेम और भास्कर
फिर लौटेंगे 'पार्टनर' के प्रेम और भास्कर
Share:

साल 2007 में ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पार्टनर' में सलमान खान और गोविंदा ने एक साथ काम करके बड़े परदे पर धमाल कर दिया था. बता दे कि, सलमान खान और गोविंदा के फैंस के लिए गुड न्यूज़ है. दरअसल बात यह है कि एक बार फिर ये जोड़ी पर्दे पर नजर आ सकती हैं.

खबरों की माने तो दोनों की जोड़ी फिल्म पार्टनर के सीक्वल में दिख सकती है. यही नहीं बल्कि, इन दिनों फिल्म पार्टनर का सीक्वल बनाने की तैयारी शुरु हो गई है और इस फिल्म को कोई और नहीं बल्कि खुद सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान डायरेक्ट करेंगे. बात करे गोविंदा की तो इन दिनों उनका करियर कुछ ख़ास नहीं चल रहा है. लेकिन वे बहुत ही जल्द 'फ्राई-डे' नाम की फिल्म में नजर आएंगे. जबकि दबंग खान सलमान की अगली फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' जो 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में सलमान बॉलीवुड हसीना कैटरीना कैफ के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. बता दे कि, इस फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर हैं. इस फिल्म में पुरे 5 साल बाद सल्लू मिया और कैटरीना की जोड़ी देखने को मिलेगी.

खास बात यह है कि, अली अब्बास जफर फिल्म के अभिनेता सलमान खान के साथ मिलकर 'टाइगर ज़िंदा है' का जमकर प्रमोशन कर रहे है. इसी बीच हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अली ने सलमान को लेकर कहा कि, "जब यह स्क्रिप्ट लिखी थी उस वक्त इसे एक था टाइगर का सीक्वल मान कर नहीं लिखा था और न ही सीक्वल बनाने की ही प्लानिंग थी. लेकिन सभी ने स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद कहा कि इसे सीक्वल का रूप क्यों नहीं दे सकते. चूंकि एक था टाइगर की जोड़ी सलमान कटरीना को फिल्म के लिए अप्रोच मैंने भी किया था."

ये भी पढ़े

'Happy Birthday' जॉन अब्राहम

शाहरुख है भारत के सबसे रोमांटिक हीरो- करीना

Video : कॉलेज स्टूडेंट्स के साथ सुष्मिता सेन हुई मस्त

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -