घर की नकारात्मकता को दूर करते है ये दो उपाय
घर की नकारात्मकता को दूर करते है ये दो उपाय
Share:

अगर हमारे घर में कोई दोष होता है तो इससे हमारे जीवन पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ता है, घर में दोष होने से सुख-समृद्धि संबंधी कार्यों में रुकावट आने लगती है. घर में लड़ाई झगडे होने लगते है, घर का कोई ना कोई सदस्य हमेशा बीमार रहने लगता है, ज्योतिषशास्त्र मे घर के दोष दूर करने के लिए में कई प्रकार के उपाय बताए गए हैं. अगर आप ज्योतिष द्वारा बताये गए उपायों का पालन करते है तो इससे आपके घर में सकारात्मक ऊर्जा बनी रहती है और साथ ही आपके जीवन में आ रही परेशानियां दूर हो सकती हैं. आज हम आपको ऐसे हो दो उपायों के बारे में बताने जा रहे है जिनके इस्तेमालसे आप अपने घर की नकारात्मकता को दूर कर सकते है.

1-अगर आप अपने घर की नकारात्मकता को दूर करना चाहते है तो नियमित रूप से घर में पोंछा लगाते समय पोंछे के पानी में थोड़ा नमक मिला दे और फिर पोंछा लगाए, इस बात का ध्यान रखे की पोंछा लगने के लिए सिर्फ के समुद्री नमक यानी साबूत नमक का इस्तेमाल करे, इसके इस्तेमाल से घर की नकारात्मक ऊर्जा खत्म हो जाती है.

2-अपने घर से नकारात्मकता को दूर करने के लिए अपने घर में थोड़े थोड़े दिनों पर गौमूत्र का छिड़काव करते रहे, ऐसा करने से आपके घर पर सभी देवी-देवताओं की कृपा बनी रहती है. और साथ ही गौमूत्र के इस्तेमाल से घर. की नकारात्मक ऊर्जा भी दूर हो जाती है.

जानिए क्या है सफलता पाने के कुछ आसान उपाय

जया एकादशी के दिन विष्णुजी को प्रसन्न करने के लिए करे ये उपाय

काली मिर्च के कुछ दाने दिला सकते है सफलता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -