इस ऐप ने कमा लिए 72 लाख डॉलर
इस ऐप ने कमा लिए 72 लाख डॉलर
Share:

नई दिल्ली। आॅनलाइन डॉक्टर परामर्श ऐप डॉक्स ऐप ने बेसेमर वेंचर पार्टनर्स और जापानी निवेशकों से 72 लाख डॉलर की पूंजी जुटायी है। डॉक्स ऐप ने यह जानकारी देते हुये कहा कि इस पूंजी से टीम का विस्तार करने और कंपनी को टेकनिकली मजबूत बनाया जायेगा। इसके सह संस्थापक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी सतीश कानन ने कहा कि इस पूंजी से ऐप के संचालन को उन्नत बनाने के साथ ही चिकित्सा क्षेत्र में तकनीक के माध्यम से बाधाओं को दूर करने को गति दी जायेगी। 

उन्होंने कहा कि कंपनी की योजना अपनी टीम को बढ़ाना, इसके इंजीनियरिंग समाधान को मजबूत बनाना, डॉक्टरों तक पहुंच को सरल बनाने के साथ चिकित्सकों के बारे में सरलता से जानकारी प्रदान कर परामर्श और रोगों के निदान में तकनीक के उपयोग को बढ़ावा देना है। 

कानन ने कहा कि इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से मरीजों और विशेषज्ञ चिकित्सकों के बीच की दूरी को दूर करने की कोशिश की जा रही है ताकि लोगों को जरूरत होने पर तुरंत ही विशेषज्ञ एवं वैयक्तिक परामर्श मिल सके। मरीज को मेडिकल परामर्श पाने के लिए अपॉइंटमेंट बुक करने या उसके लिए दूर तक यात्रा करने की जरूरत न पड़े। उन्होंने कहा कि आगामी वर्षाें में डॉक्स ऐप का लक्ष्य एक माह में तीन लाख से ज्यादा मरीजों को सेवाएं देना है और इसी दिशा में काम जारी है। 

फॉक्सवेगन 'जेटा' का स्क्रेच आया सामने

अब गूगल मैप लाएगा नया फीचर

एयरटेल ने 4जी हॉटस्पॉट की कीमत हुई कम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -