करण ने कंगना को लेकर कही ये बड़ी बात
करण ने कंगना को लेकर कही ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर का कहना है कि, एक्ट्रेस कंगना रनौत का एक सेलिब्रिटी मेहमान के तौर पर खुशी से स्वागत करेंगे. गौरतलब है कि, अब एक बार फिर करण जौहर 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' शो लेकर आ रहे हैं.

बता दे कि, 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' शो में करण जौहर और रोहित शेट्टी जज की भूमिका में दिखेंगे, जिसका प्रसारण 13 जनवरी से स्टार प्लस चैनल पर किया जाएगा. ख़ास बात यह है कि, बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड फिल्मो में भी अपने नाम का आगाज कर चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इस शो की पहली मेहमान होंगी.

हाल  ही में हुए एक इंटरव्यू में जब करण से पूछा गया कि, क्या कंगना रनौत को इस शो में आमंत्रित किया जाएगा. इस बात का जवाब देते हुए करण ने कहा कि, ‘‘मुझे पूरा विश्वास है कि जब भी स्टार प्लस उन्हें आमंत्रित करेगा हम उनका खुशी से स्वागत करेंगे. हमारा दिल बड़ा है, हमारा घर सबके लिए खुला है. हम खुशी, प्यार और सम्मान के साथ उनका इस शो पर स्वागत करेंगे.’’ बता दे कि कंगना रनौत बहुत ही जल्द फिल्म 'मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी' में नजर आने वाली है. ये फिल्म इसी साल 27 अप्रैल को रिलीज होंगी.

ये भी पढ़े

सलमान को मिली जान से मारने की धमकी

ऐ आर रहमान साहब के खिताबों की लिस्ट

हैप्पी बर्थडे टू ऐ आर रहमान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -