गुजरात जीत के ये भी है असली 'शिल्पकार'
गुजरात जीत के ये भी है असली 'शिल्पकार'
Share:

उत्तर प्रदेश में मिली बंपर जीत के बाद अब बीजेपी अपने गढ़ को बचाने में सफल रही है बताया जाता है कि गुजरात में भारतीय जनता पार्टी  शासन में रहने के बाद भी संघर्ष कर रही थी और उसका पूरा -पूरा फायदा कांग्रेस को मिलना तय माना जा रहा था.और उनके इस गढ़ में कांग्रेस ने सेंध लगाने की खूब कोशिश भी की पर उसमें सफल नहीं हो सकी .उसी का नतीजा है आज बीजेपी ने एकतरफा अंदाज में चुनाव जीत लिया है. उनकी इस जीत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के अलावा एक और शख्स और भी हैं जिसे इस शानदार जीत का श्रेय जाता है.

आपको बता दें भूपेंद्र यादव जिन्हें अमित शाह का बेहद करीबी माना जाता है और व्यवहार में बहुत कुछ अपने बॉस की तरह ही नजर आते हैं. भूपेंद्र रैली में जाकर भाषणबाजी के जरिए चुनाव लड़ने के बजाए वॉर रूम में रहकर पूरी प्रक्रिया को करना पसंद करते हैं.उन्ही के इस सजक प्रयास से चौथी बार गुजरात में बीजेपी सरकार आई है 

साथ ही उनके लिए कहा जा रहा है वो हमेशा पर्दे के पीछे रहते है और वह इस समय बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव के पद पर कार्यरत है जो बीजेपी पृष्ट भूमि तैयार करते है और उनके पास इस महत्वपूर्ण चुनाव  में प्लानिंग कमाल थी. जिसने मोदी और शाह के गृह नगर गुजरात विधानसभा चुनाव में लगातार छठी बार चुनाव में जीत दिलाई.

गुजरात में भाजपा बहुमत की ओर: नोटा का हुआ उपयोग

गुजरात के 25 मंदिरों में राहुल गांधी ने टेका माथा

गुजरात नतीजे जो रहें, राहुल का पार्टी में बढ़े कद का मिलता फायदा

आनंदीबेन पटेल बोलीं मुश्किल वक्त में बीजेपी की जीत है बीजेपी

सिर्फ 4 राज्यों में ही बची कांग्रेस की सरकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -