ये है दीपिका की खूबसूरती और फिटनेस का राज
ये है दीपिका की खूबसूरती और फिटनेस का राज
Share:

बॉलीवुड की खुबसुरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आये दिन अपने स्टाइल और अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. लेकिन क्या आप जानते है कि, बॉलीवुड की ये हसीना खुद को किस तरह से इतना खूबसूरत और फिट बनाए रखती है. अगर नहीं तो आज हम आपको बताएँगे दीपिका की खूबसूरती और फिटनेस का राज.

बता दे कि, दीपिका अपने स्ट्रेस को दूर करने के लिए आपना खाली समय जिम में गुजारती हैं. दीपिका की जिम ट्रेनर ने ये जानकारी शेयर की है, यही नहीं बल्कि उन्होंने जिम करते हुए दीपिका का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें दीपिका फॉरवर्ड लंग्स एक्सरसाइज करती दिख रही हैं. इसके अलावा एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, "दीपिका वुंडा चेयर पर स्लो मूवमेंट में एक्सरसाइज कर रही है." खास बात यह है कि, दीपिका अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं और बॉलीवुड की सबसे फिट हीरोइनों में उनका नाम शामिल है.

बात करे दीपिका के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वह बहुत ही जल्द संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत में अपने बेहतरीन अभिनय का जलवा बिखेरती नजर आएगी इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेता शाहिद कपूर भी नजर आएंगे. गौरतलब है कि, फिल्म 'पद्मावत' का नाम पहले 'पद्मावती' था लेकिन विवादों को चलते इस फिल्म का नाम पद्मावती से पद्मावत कर दिया गया.

ये भी पढ़े

बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

सिद्धार्थ मल्होत्रा की ख्वाहिश

फिर Ex-वाइफ के साथ नजर आये आमिर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -