Apple कंपनी का यह लैपटॉप आई 5 प्रोसेसर से लैस
Apple कंपनी का यह लैपटॉप आई 5 प्रोसेसर से लैस
Share:

टेक्नोलॉजी के बड़े दिग्गज एप्पल को अपने बेहतरीन परफॉर्मन्स वाले गैजेट के लिए जाना जाता है. फिर भले ही आप फ़ोन देख ले या फिर दूसरे इलेक्ट्रॉनिक गैजेट को. लोगो की पहली पसंद के नाम पर एप्पल ही होता है. लेकिन ज्यादा बजट के चलते एप्पल की डिवाइस ज्यादा लोगो नहीं खरीद पाते. बेहतरीन परफॉर्मन्स के चलते आपको कंपनी के एक नए लैपटॉप से मिलवाते है. जिसे एप्पल मैकबुक एयर13-इंच कहा जाता है. कंपनी का यह लैपटॉप 13 इंच के साथ एक बेहतरीन लुक भी रखता है.

प्रोसेसर की बात की जाये तो इसमें कोर आई 5 प्रोसेसर मौजूद है. मल्टीटॉस्किंग के चलते इसमें 4 जीबी दी है. एप्पल मैकबुक एयर 13-इंच में स्टोरेज के चलते 128 जीबी SSD स्टोरेज क्षमता दी है. एप्पल का यह लैपटॉप अपने में 1.5 kg का वजन रखता है. कंपनी के द्वारा इसे सुन्दर डिजाइन किया है. जो लोगो को काफी आकर्षित करता है. बैटरी बैकअप की बात करें तो 12 घंटो का सपोर्ट दिया है. लैपटॉप को लेने के इच्छुक यूज़र कंपनी की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर या ऑफलाइन स्टोर पर जाकर खरीद पाएंगे. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Acer ने भारत में पेश किया नया Predator helios 300 लैपटॉप

Dell के इस लैपटॉप में 8 जीबी रैम और 6th जनरेशन का प्रोसेसर

आई 7 और वर्चुअल रियलिटी जैसे फीचर से लैस है HP का यह लैपटॉप

Acer Nitro 5 देगा आपको बड़ी स्क्रीन और बढ़िया ग्राफ़िक्स का एक्सपीरियंस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -