इस खिलाड़ी ने जीता मुबादला विश्व टेनिस चैंपियनशिप
इस खिलाड़ी ने जीता मुबादला विश्व टेनिस चैंपियनशिप
Share:

मुबादला विश्व टेनिस चैंपियनशिप में दक्षिण अफ्रीका के केविन एंडरसन ने 10वें एडिशन के खिताब अपने नाम किया. इसी के साथ केविन यह खिताब राफेल नडाल, नोवाक जोकोविक और एंडी मरे जैसे खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हो गए है. विश्व के 14वें नंबर के खिलाड़ी एंडरसन ने इस चैम्पियनशिप में गजब का प्रदर्शन दिखाया है. गौरतलब है कि मुबाडाला विश्व टेनिस चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला एंडरसन और दुनिया के 20वें नंबर के खिलाड़ी रॉबर्टो बाउतिस्ता अगुत के बीच खेला गया था.

एंडरसन ने यह मुकाबला 6-4, 7-6 (7-0) से अपने नाम किया. 6 खिलाडिय़ों वाले एक्जीबिशन टूर्नामेंट में एंडरसन ने तीन मैच खेले और हर मैच के पहले सेट में जीत दर्ज की. इस टूर्नामेंट में उन्होंने अगुत के अलावा 5वें नंबर के खिलाड़ी डोमिनिक थीम और 10वीं वरीयता प्राप्त खिलाड़ी पाब्लो कैरेना बुस्टा को मात दी.

आपको बता दें कि एंडरसन अब पुणे में होने वाले महाराष्ट्र ओपन टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे. भारत के बाद एंडरसन साल के पहले ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट, ऑस्ट्रेलियन ओपन में हिस्सा लेने मेलबोर्न पहुंचेंगे. मुबाडाला चैंपियनशिप जीतने के बाद एंडरसन ने कहा कि, '10 साल से खेले जा रहे इस टूर्नामेंट को जीतकर मैं काफी खुश हूं.'

 

 

राज्यसभा में सचिन के अलावा भी है एक तेंदुलकर

मुझे विश्वास है टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका में इतिहास रचेगी- सहवाग

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -