5000 से भी कम दाम में लॉन्च हुआ ये स्मार्टफोन
5000 से भी कम दाम में लॉन्च हुआ ये स्मार्टफोन
Share:

स्मार्टफोन बनाने वाली घरेलु कंपनी कार्बन मोबाइल्स ने अपना नया बजट स्मार्टफोन 'K9 म्यूजिक 4जी' को लांच कर दिया है. कंपनी ने अपने इस हैंडसेट को 4,990 रुपये में पेश किया है. इस मौके पर कमनी ने जानकारी देते हुए बताया कि, 'यह फोन म्यूजिक लवर्स को ध्यान में रखकर बनाया गया है. 'के9 म्यूजिक' में ड्यूअल स्पीकर्स है और यह सावन एप पर तीन महीनों के लिए अनलिमिटेड म्यूजिक डाउनलोड के साथ उपलब्ध है.'

बता दे कि कंपनी के नए स्मार्टफोन को एंड्रायड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) से लैस किया गया है. इस नए हैंडसेट में 1.3 गीगाहट्र्ज का क्वैड-कोर प्रोसेसर दिया गया है. 'K9 Music को 1 जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है. इसकी इंटरनल मैमोरी को 128 जीबी तक बढ़ाया भी जा सकता है. वहीं पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 2,200 एमएएच की बैटरी दी गयी है.

कार्बन ने अपने इस स्मार्टफोन में 5 इंच की डिस्प्ले पेश की है. फोटो व वीडियो के लिहाज से इस डिवाइस में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मुहैया कराया गया है. कनेक्टिविटी के मामले में इस फोन में ब्लूटूथ, जीपीएस और एफएम रेडियो जैसे फीचर्स दिए गए है.

 

एयरटेल लेकर आया 1200 रुपये का स्मार्टफोन

भारत में लॉन्च हुआ जिओनी का नया फ़ोन

सामने आई Samsung Galaxy J2 (2018) की सारी जानकारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -