सफलता हासिल करने के लिए तालमेल बिठाना होगा- राहुल द्रविड़
सफलता हासिल करने के लिए तालमेल बिठाना होगा- राहुल द्रविड़
Share:

भारत की अंडर-19 टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. न्यूजीलैंड के लिए रवाना होने से पहले द्रविड़ ने अपने बयान में कहा कि, "यहां परिस्थतियां ऐसी हैं जिनमें टीम का एक भी खिलाड़ी नहीं खेला है, यह इनके लिए अलग तरह की चुनौती है इसलिए यहां सफलता हासिल करने के लिए टीम के खिलाड़ियों को यहां की स्थितियों से जल्द से जल्द तालमेल बिठाना होगा."

द्रविड़ ने कहा कि, "बेंगलुरू में लगाए गए शिविर में हमने उसी तरह की परिस्थतियों में रहने की कोशिश की थी, लेकिन पूरे तरीके से ऐसा कर पाना मुश्किल होता है." इसके अलावा उन्होंने कहा कि, "घरेलू क्रिकेट का अनुभव रखने वाले कुछ खिलाड़ियों का टीम में होना हमेशा अच्छा होता है. इस टीम में भी कुछ खिलाड़ी हैं, यह टीम उसी तरह की है जैसी हमारे पास पिछले विश्व कप में थी. सिर्फ एक ही बड़ा अंतर है कि पिछली टीम में ऐसे ज्यादा खिलाड़ी थे जिन्हें अंडर-19 विश्व कप खेलने का अनुभव था."

द्रविड़ का कहना है कि, "मैं इन खिलाड़ियों से प्रारूप के बारे में भी बात कर रहा था. अगर यह अगले छह-आठ महीनों में इंडिया-ए टीम में जगह बना लेते हैं तो यह अच्छा होगा. हम इसे एक पड़ाव की तरह देखते हैं, मैं नहीं कह सकता कि कौन वहां तक जाएगा और कौन नहीं. इन सभी में भविष्य में भारत का प्रतिनिधित्व करने की काबिलियत है." यही नहीं इसके अलावा भारतीय टीम के पूर्व कप्तान का कहना है कि, "हमने उन्हें अंडर-19 क्रिकेट का महत्व समझाया है, भारत की पिछली अंडर-19 टीम के खिलाड़ी इस समय कमाल कर रहे हैं. हालांकि वे कुछ ज्यादा खास नहीं कर पाए, लेकिन कौन जानता है कि भविष्य में वो कुछ कर जाएं."

ये भी पढ़े

मैनचेस्टर युनाइटेड नहीं है सर्वश्रेष्ठ टीम- मुख्य कोच

श्रीलंका के प्रशंसक भी हुए विरूष्का के रिसेप्शन में शामिल

कौन होगा नए साल की पहली स्मैकडाउन का नया चैम्पियन

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -