सलमान के जैसा बनने की पूरी कोशिश की लेकिन....
सलमान के जैसा बनने की पूरी कोशिश की लेकिन....
Share:

'सल्लू की शादी' में सलमान खान के प्रशंसक की भूमिका निभा चुके कश्यप बरभया इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रहे है. उनका कहना है कि, उन्होंने सुपरस्टार सलमान खान के रंग-ढंग और व्यवहार में ढलने की पूरी कोशिश की है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कश्यप ने अपने बयान में कहा कि, "मैं सलमान खान का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, मैं फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' (1998) से उनका फैन हूं. मैंने अपनी फिल्म में उनके रंग-ढंग और व्यवहार में ढलने की पूरी कोशिश की लेकिन मैंने उनकी नकल नहीं की." आगे उन्होंने कहा कि, "फिल्म में, मैंने अलग तरह का किरदार (सलमान के प्रशंसक) निभाया, लेकिन भूमिका निभाते हुए मैंने सलमान को ध्यान में रखा."

इसके अलावा कश्यप का कहना है कि, "मैं आभारी हूं और खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मेरी फिल्में रिलीज हो रही हैं. मैं इसे एक उपलब्धि मानता हूं क्योंकि कई बार ऐसा होता है कि फिल्म तैयार हो जाती है, लेकिन जनता को दिखाने के लिए इसे रिलीज नहीं किया जाता. इसके बाद उन्होंने अभिनेत्री जीनत अमान के साथ काम के अनुभव के बारे में बताया कि, "यह भूमिका निभाना चुनौती था, लेकिन जीनत अमान के साथ काम करना सपना पूरा होने जैसा था. फिल्म में उन्होंने मेरी मां की भूमिका निभाई है, वह एक दिग्गज हस्ती हैं."

ये भी पढ़े

टीवी को कभी अलविदा नहीं कहूंगा : कारण कुंद्रा

फिर दिखाया श्रीदेवी ने अपनी खूबसूरती का जलवा

रजनीकांत ने तय की राजनीतिक पारी की समयसीमा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -