बांग्लादेश में सोने की तस्करी करते पकड़ाए दो भारतीय
बांग्लादेश में सोने की तस्करी करते पकड़ाए दो भारतीय
Share:

ढाका : शरीर में सोना छिपाकर ला रहे दो नागरिकों को बांग्लादेश पुलिस ने गिरफ्तार किया है ये दोनों व्यक्ति बांग्लादेश की राजधानी ढाका के शाहजलाल हवाई अड्डे पकडाए है इनके पास से  2.6 किलो सोना पाया गया है.इनकी पहचान भारतवासियों के रूप में हुई है. पुलिस इनसे और पूछताछ कर रही है. जिसे इस तस्करी के मास्टर माइंड को पकड़ सके. 

सीमा शुल्क विभाग के आधिकारिक के अनुसार. दो व्यक्ति शरीर में सोना छिपाकर दुबई से ढाका लाए थे. वे शहर में इंटर हो पाते उसे पहले ही उनको पुलिस ने उनको धरदबोचा.बताया जा रहा है कि इस सुचना पुलिस को पहले ही लग गई थी. सूचना के आधार पर पहले की सुरक्षा व्यवस्था पहले ही बढ़ा दी गई थी. उंसी के आधार ढाका के शाहजलाल हवाई अड्डे अवैध तौर पर सोना लाते हुए पकड़ाए है इन आरोपियों की पहचान ईश्वर दास और गुर्जन सिंह के रूप में हुई है .ये दोनों दुबई से इमिरेट्स ईके-586 विमान से यहां आये थे.

इसको लेकर बंगलादेश के सीमा शुल्क आयुक्त मोहम्मद सैदुल इस्लाम ने कहा है कि उन्होंने जल्दबाजी में ग्रीन चैनल एरिया से निकलने का प्रयास किया था. संदेह के आधार पर हमने उनको रोका.तो उन्होंने अपने पास किसी भी तरह का सोना होने से इंकार कर दिया.

इसके बाद हम उन्हें अल्ट्रा क्लीनिक पर एक्स रे के माध्यम से उनकी जांच की. जांच के बाद पता चला कि उन्होंने अपने शरीर में सोना छिपाया हुआ था. उन्होंने कहा कि दोनों के खिलाफ सीमा शुल्क अधिनियम 1969 के तहत कानूनी कार्यवाही की जाएगी.

कश्मीर पाने के लिए अल कायदा का नया प्लान

जेल में लालू ने कुक को हटवाकर खुद बनाया मनपसंद खाना

अटल इनोवेशन मिशन के लिए 1500 स्कूलों का चयन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -