अमेरिका ने कहा पाकिस्तान से संबंधों में बदलाव आएगा

अमेरिका ने कहा पाकिस्तान से संबंधों में बदलाव आएगा
Share:

अमेरिका : अमेरिका के व्हाइट हाउस ने आज उम्मीद जताई कि अमेरिका और पाकिस्तान के बीच सहयोगात्मक संबंध में बदलाव आएगा. व्हाइट हाउस चीफ ऑफ स्टाफ जॉन कैली ने प्रेस को यह बात अफगान तालिबान से जुड़े संगठन से अमेरिकी-कनाडाई परिवार की सुरक्षित रिहाई होने पर कही.

उल्लेखनीय है कि जॉन कैली ने  कहा कि इस संबंध में पाकिस्तानी बड़े सहयोगी हैं. उनमें कुछ बदलाव आया. उम्मीद है कि अमेरिका और पाकिस्तान के बीच सहयोगात्मक संबंध में बदलाव होगा. बता दें कि वर्ष 2012 में अमेरिकी नागरिक कैटलान कोलमैन और उनके कनाडाई पति जोशुआ बोयले एवं उनके तीन बच्चों को हक्कानी नेटवर्क के अपहरणकर्ताओं ने पांच साल पहले अपहरण कर लिया था. खुफिया जानकारी के अनुसार पाकिस्तानी बलों के एक अभियान के बाद कल बंधकों को रिहा करा लिया.

खास बात यह है कि अपहृत दम्पति के तीन बच्चे अपहरणकर्ताओं के चंगुल में रहते हुए ही पैदा हुए. पाकिस्तानी अधिकारियों को अमेरिकी नागरिक मिल गए हैं उन्हें अपनी सुरक्षा में हमारे लिए रखा है.इन्हे अमेरिका या कनाडा भेजने के प्रबंध किये जाएंगे .विदेश विभाग की प्रवक्ता हीथर नोर्ट ने इस दंपति की रिहाई का श्रेय पाकिस्तानी सरकार को दिया.

यह भी देखें

कैलिफोर्निया में लगी भीषण आग से मचा हाहाकार

उत्तर कोरियाई आसमान में उड़े अमेरिकी विमान

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -