कच्चे दूध के इस्तेमाल से बनाये अपनी आइब्रो को घना
कच्चे दूध के इस्तेमाल से बनाये अपनी आइब्रो को घना
Share:

आइब्रो हमारे चेहरे का बहुत अहम् हिस्सा होती है,ये हमारी खूबसूरती को बढ़ाने का काम करती है,पर किसी किसी की आईब्रोस बहुत पतली होती है जो देखने में अच्छी नहीं लगती है,कुछ लड़किया आइब्रो पेंसिल की मदद से अपनी आइब्रो को घना दिखाने की कोशिश करती है,पर कभी कभी पसीने या हाथ लगने के कारण पेंसिल का रंग फ़ैल जाता है और लोगो के सामने हंसी का पात्र बनना पड़ता है,पर आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताने जा रहे है जिसके इस्तेमाल से आप आइब्रो को घना बना सकते हैं. 

1-अगर आप अपनी आइब्रो को काला और घना बनाना चाहती है तो इसके लिए नियमित रूप से  रोज रात को सोते  वक़्त ओलिव आयल से अपनी आइब्रो की मसाज करे. 

2-रोज दिन में एक बार अपनी आइब्रो पर कच्चा दूध  लगाएं. ऐसा करने से आपकी आइब्रो के बाल घने और  काले भी होने शुरू हो जाते हैं. 

3-अगर आपकी आइब्रो बहुत ज़्यादा पतली है तो इनको मोटा करने के लिए रोज रात को सोते वक़्त अपनी आइब्रो पर एलोवीरा जैल लगाकर हलके हाथो से मसाज करे और इनको लगाकर ही सो जाये,सुबह उठने पर ठन्डे पानी से अपनी आइब्रो को धो ले,अगर आप कुछ दिनों तक लगातार एलोवेरा का इस्तेमाल अपनी आइब्रो पर करेगी तो आपकी आइब्रो जल्दी काले और घने होने शुरू हो जाएंगे. 

 

एलोवेरा और हल्दी के इस्तेमाल से पाए पिम्पल्स की समस्या से छुटकारा

एलोवेरा जेल के इस्तेमाल से बनाये अपनी गर्दन को गोरा

स्किन में चमक लाने का खास तरीका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -