दक्षिण कश्मीर में सुरक्षाबलों और स्थानीय लोगों के बीच हो रही है हिंसक झड़पें
दक्षिण कश्मीर में सुरक्षाबलों और स्थानीय लोगों के बीच हो रही है हिंसक झड़पें
Share:

श्रीनगर:  सीमा पर पाकिस्तान द्वारा लगातार किए जा रहे हमले के बाद दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन कासो चलाया जा रहा था. जिसके बाद स्थानीय लोगों और सुरक्षाबलों के बीच हिंसक झड़पें शुरू हो गईं है ये आपरेशन आतंकियों के छुपे होने के चलते चलाया गया था.जिसका विरोध वहां के लोग कर रहे थे.जिसको लेकर वहां पर सेना और लोगों के बीच झडप की खबरे वहां से  आ रही है.  

आपको बता दें कि पाकिस्तान द्वारा रोज सीमा पर फायरिंग की जा रही है और उसी का फायदा उठा के कई आतंकिय भारतीय सीमा में आ रहे है जिस पर  सेना को सुचना मिली थी इस क्षेत्र में आतंकिय छुपे हो सकते है उसी सूचना के आधार पर करीमाबाद में सर्च आपॅरेशन चलाया है.अधिकारिक जानकारी के अनुसार करीमाबाद के चेकमोहल्ला में जैसे ही सेना ने तलाशी अभियान शुरू किया तो विरोध में स्थानीय लोग उतर आए.

प्रत्यक्षदॢशयों के अनुसार लोगों ने सर्च ऑपरेशन को बाधित करने के लिए सुरक्षाबलों पर पत्थराव भी किया है.भीड़ को तितर बितर करने के लिए सेना ने आंसू गैस के गोले भी दागे.खबर लिखे जाने तक सेना ने हाउस टू हाउस सर्च ऑपरेशन चलाया था. वहीं राजपोरा में चलाया गया सर्च ऑपरेशन शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न किया.

हक न मिला तो ,हम भी उठाएंगे पत्थर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -