हार बर्दाश्त नहीं कर पा रहे कोहली मीडिया पर भड़के
हार बर्दाश्त नहीं कर पा रहे कोहली मीडिया पर भड़के
Share:

भारतीय पिचों पर श्रीलंका जैसी टीमों के साथ शानदार,जबरदस्त और जिंदाबाद प्रदर्शन करने वाले भारतीय खिलाड़ी या यूँ कहें कि भारतीय बल्लेबाज दक्षिण अफ्रीका जाते ही फीके पड़ गए और लगातार दो शर्मनाक हार के बाद आज तीन मैचों की टेस्ट सीरीज भी गवां बैठे. पिछले करीब एक साथ से भारतीय कप्तान सिर्फ जीत का ही स्वाद चख रहे थे. इस दौरान उन्होंने मीडिया में खूब सुर्खियां भी बटोरी लेकिन अपनी पहली टेस्ट सीरीज गवाने के बाद कोहली अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाए और मीडिया पर ही भड़क उठे. सेंचुरियन टेस्ट हारने के बाद प्रेस कॉंफ़्रेस में कोहली से कई तीखे सवाल किये गए जिनसे कोहली पूरी तरह असहज महसूस करने लगे.

इसी बीच उनसे जब टीम के चयन का सवाल किया गया तो वो भड़क गए. प्लेइंग XI के सवाल पर जवाब देते हुए कोहली बोले- ''आप ही बता दो न बेस्ट XI.'' उल्लेखनीय है कि दूसरे टेस्ट के लिए टीम चयन को लेकर कोहली की काफी आलोचना हो रही है. कोहली के आलोचकों में सनी गावस्कर और लक्षमण जैसे पूर्व भारतीय क्रिकेटर भी शामिल है.

पहला टेस्ट मैच में 72 रन से हारने के बाद टीम मैनेजमेंट ने दूसरे टेस्ट के लिए टीम में तीन बदलाव किए थे जिसमे सबसे आश्चर्यजनक फैसला पहले मैच में 6 विकेट लेने वाले भुवनेश्वर को बाहर करना था. वहीं धवन की जगह के.एल राहुल और साहा की जगह पार्थिव पटेल को खिलाया. इस मैच में भी अनुभवी अजंक्या रहाणे को नजरअंदाज किया गया.

 

गंभीर करेंगे क्रिकेट अकादमी का उद्घाटन

क्रिकेट में पस्त हॉकी में मस्त, भारत ने जापान को 6-0 से हराया

ब्राजील के स्टार फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो ने लिया संन्यास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -