जमकर वायरल हो रहा है विरूष्का का रिसेप्शन कार्ड
जमकर वायरल हो रहा है विरूष्का का रिसेप्शन कार्ड
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को फ्लोरेंस में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ शादी रचा ली है. जिसके चलते सोशल मीडिया पर शुभकामना संदेश देने वालों की कतार लग गई है. ख़ास बात यह है कि, बड़ी संख्या में फिल्म जगत के लोग शामिल हैं.

लेकिन इसी बीच बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर महेश भट्ट ने विरूष्का के रिसेप्शन कार्ड की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की. ख़ास बात यह है कि, विरूष्का का ये रिसेप्शन कार्ड सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह कार्ड बहुत ही यूनिक है और एक खास वजह से सुर्खियां बटोर रहा है. बता दे कि, कार्ड के साथ छोटा सा प्लांट सैपलिंग भी अटैच किया गया है. जिससे पता चलता है कि, विरूष्का ने अपने वेडिंग रिसेप्शन कार्ड को एंवायरमेंट फ्रेंडली रखा है.

 

खबरों की माने तो 21 दिसंबर को दिल्ली में और 26 दिसंबर को क्रिकेटर्स और बॉलीवुड स्टार्स के लिए अलग से मुंबई में शानदार रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा. बता दे कि, दोनों ने सोमवार को इटली में एक निजी समारोह में शादी की है. शादी को बेहद निजी रखना चाहते थे, इसके चलते समारोह में परिवार के सदस्यों के अलावा कुछ ही मित्र थे. वही अनुष्का मीडिया से दूर डेस्टिनेशन वेडिंग करनी चाहती थीं इसके लिए इटली की टस्कनी के पास 'बोरगो' रेसॉर्ट को चुना.

ये भी पढ़े

जब जग्गू दादा ने कराया बिकिनी में फोटोशूट

मिथुन दा जैसा कोई नहीं- सलमान खान

विकास का 'बेन स्टैंड', सोशल मीडिया पर उमड़ा प्यार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -