प्रेम-प्रसंग पर चली कुल्हाड़ी, आरोपी हिरासत में
प्रेम-प्रसंग पर चली कुल्हाड़ी, आरोपी हिरासत में
Share:

महोबा : प्रेम-प्रसंग के चलते यूपी के महोबा में एक दीवाने ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया. यह घटना रविवार दोपहर की है जब मृतका, अपने खेत में काम कर रही थी तभी, वहां आरोपी ने पहुंच कर कुल्हाड़ी के वार से अपनी ही प्रेमिका को मौत की नींद सुला दिया.

जानकारी के अनुसार 35 वर्षीय कलावती, धर्म पत्नी श्याम बिहारी, की उसके कथित प्रेमी ने कुल्हाड़ी से हत्या कर दी. थाना श्रीनगर क्षेत्र के कुल्लाई पहाड़ी के निवासी श्याम बिहारी की पत्नी कलावती कई सालों से अपने ही गांव के जगदीश यादव के पुत्र रूप सिंह यादव से प्रेम करती थी. दोनों का प्रेम-प्रसंग अधूरा रह गया जब कलावती की शादी श्याम बिहारी से हो गयी. इस पर रूप सिंह कलावती पर कोर्ट मैरज के लिए लगातार दवाब बना रहा था. कलावती ने कई बार इस बात के लिए रूप को मना किया और उससे रिश्ता भी खत्म कर लिया.

लेकिन जब रूप सिंह नहीं माना तब इससे परेशान हो कर कलावती ने अपने पति से इस बात की शिकायत कर दी. पति ने सारी बात जाकर रूप सिंह के घर बता दी. इस बात से खफा हो कर रूप सिंह ने रविवार दोपहर को खेत में काम करने गयी कलावती की धारदार कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी, और मौके से फरार हो गया. पुलिस ने रूप को गिरफ्तार कर लिया. वहीं पुलिस अधीक्षक एन. कोलांची ने सोमवार को जानकारी दी कि, हत्या के बाद आरोपी भाग खड़ा हुआ था लेकिन देर रात उसने जहर खा लिया और थाने पहुंच गया. उसकी हालत बिगड़ती जा रही थी तब पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया उसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया.

भ्रष्टाचार मामले में पूर्व सिविल जज दोषी करार

हॉस्पिटल में गायब हो गई 2 साल के बच्चे की किडनी

पाली के सबसे बड़े हॉस्पिटल के वार्ड बॉय की शर्मनाक हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -