अगर आपके इस अंग पर गिरी छिपकली तो मरने वाले हैं आप

अगर आपके इस अंग पर गिरी छिपकली तो मरने वाले हैं आप
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि हिंदू धर्म में शकुन और अपशकुन को बहुत माना जाता है ऐसे में कुछ भी हो तो सबसे पहले शकुन और अपशकुन को कहा जाता है. कहते हैं कि बहुत सी ऐसी चीज़े हैं जो हमारे साथ होने वाले अच्छे और बुरे वाकये के बारे में संदेश देती है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि घर में दिखने वाली छिपकली जब हमारे ऊपर गिरती है तो वह कैसे शकुन और अपशकुनों के बारे में बताती है. आइए जानते हैं.

- कहते हैं कि अगर अचानक से किसी व्यक्ति के बालों में छिपकली गिर जाती है तो इसे शुभ नहीं माना जाता है क्योंकि इसका मतलब होता है कि उस व्‍यक्ति के स्वास्थ्य पर इसका खराब असर पडने वाला है और वह जल्द ही मौत के पास जाने वाला है.

- कहा जाता है कि अगर छिपलकी किसी स्त्री के शरीर के दाएं हिस्से में गिरती है तो यह इस बात का संकेत देती है की निकट भविष्य में उस स्त्री के परिवार को किसी बडें धन नुकसान का सामना करना पड सकता है और वह जल्द ही मुश्किलों से घिरने वाली है.

- कहते हैं कि अगर कभी दो छिपकलियों आपस में झगड़ते दिखे तो यह समझ लेने चाहिए कि आने वाले समय में आपका अपने किसी बेहद करीबी व्यक्ति से झगड़ा होने वाला है.

- कहते हैं कि अगर छिपकली को संभोग करते हुए देखें तो यह इस बात का संकेत है देता है कि जल्द ही आपकी मुलाकात अपने किसी पुराने दोस्त से होने वाली है और वह आपका बहुत ख़ास होगा.

घर में है बीमारी का वास तो 1 के सिक्के करना होगा यह छोटा सा काम

श्रीराम और माता सीता की इस तस्वीर को घर में लगाने से बढ़ता है पति-पत्नी में प्यार

शाम के समय गलती से भी ना करें यह काम, वरना हो सकते हैं घातक परिणाम

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -