मनोज बाजपेयी के बारे में ये क्या बोल गए सिद्धार्थ मल्होत्रा
मनोज बाजपेयी के बारे में ये क्या बोल गए सिद्धार्थ मल्होत्रा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'अय्यारी' को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए है. बता दे कि, सिद्धार्थ इस फिल्म में एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभा रहे है. खास बात यह है कि, इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मनोज बाजपेयी भी मुख्य भूमिका में है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा से मनोज बाजपेयी की बारे में पूछा गया. तो इस बात का जवाब देते हुए सिद्धार्थ ने उनके बारे में कहा कि, "मैं मनोज सर के बारे में क्या कहूं, उनका काम देखकर तो आंखें खुली की खुली रह जाती हैं. वह कैमरे के सा​थ इतने ज्यादा फ्रेंडली हैं कि लगता ही नहीं कि वह एक्ट कर रहे हैं."

आगे उन्होंने कहा कि, "उनके साथ शूट करते हुए हमेशा मेरे हाथ पैर फूले रहते थे, क्योंकि वह कभी कोई गलती नहीं करते. इसलिए हमेशा लगता था कि कहीं मैं किसी लाइन पर अटक न जाऊं, पर ऐसा हुआ नहीं और बिना किसी दिक्कत के हमने काम पूरा किया." इस फिल्म में सिद्धार्थ के अपोजिट अभिनेत्री रकुल प्रीति सिंह हैं. बता दे कि, रकुल प्रीति सिंह इससे पहले फिल्म 'यारिंया' में नजर आ चुकी है. फिलहाल सिद्धार्थ फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए है.

ये भी पढ़े

'सिंबा' को बेस्ट बनाना चाहते है रणवीर सिंह

इन विदेशी फिल्मों में ओम पूरी ने मनवाया अपने अभिनय का लोहा

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने नीरज पांडे को लेकर कही ये बड़ी बात कर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -