जब योगी की सुरक्षा में लगी सेंध
जब योगी की सुरक्षा में लगी सेंध
Share:

शनिवार सुबह सीएम योगी लोकभवन में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे थे, तभी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है. शनिवार को सीएम योगी के काफिले के सामने एक युवक अचानक कूद गया. इस युवक की पहचान सोनभद्र के ओबरा निवासी 30 वर्षीय श्याम मिश्रा के रूप में हुई है. उसने सोनभद्र से सदर विधायक और बीजेपी के जिलाध्यक्ष पर अवैध खनन का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

सीएम योगी की गाड़ी के पीछे राज्यपाल राम नाईक, उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस के काफिले थे. श्याम मिश्रा ने सोनभद्र के बीजेपी जिला अध्यक्ष अशोक कुमार मिश्रा और सदर विधायक भूपेश चौबे पर बालू व गिट्टी खनन का आरोप लगाया है. उसने बताया कि वह लखनऊ के लक्ष्मण मेला ग्राउंड में कई बार बीजेपी जिलाध्यक्ष और बीजेपी विधायक पर कार्रवाई की मांग को लेकर अनशन भी कर चुका है. वह अवैध खनन का भी लगातार विरोध कर रहा है.

श्याम मिश्रा ने बताया, "छह महीने से अवैध खनन पर रोक लगाने के लिए अधिकारियों और मंत्रियों के चक्कर लगा रहा हूं, लेकिन कोई मेरी सुनने वाला नहीं है.

यूपी में परेशान पुलिसवाले ने दिया त्यागपत्र

गुजरात में मंत्रियों को बांटे गए विभाग

पीएम, राजनाथ और सभी बड़े नेताओ ने दी अरुण जेटली को जन्मदिन की बधाई

‘जीजाजी छत पर हैं’ में दिखेंगे अनूप, सोमा और योगेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -