ड्रेसिंग रूम में रहाणे को किसने चूमा
ड्रेसिंग रूम में रहाणे को किसने चूमा
Share:

बहुत कम बार ऐसा देखा गया है कि रोहित किसी वजह से हताश व निराश हों. लेकिन एक टीवी शो के दौरान भारतीय टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे ने रोहित शर्मा को लेकर एक बड़ा खुलासा किया.

रहाणे ने बताया कि जब रोहित की शादी हुई, उसके कुछ समय बाद हम सब कहीं टूर पर जा रहे थे. इस दौरान एयरपोर्ट पर रोहित बेचैन होकर अपनी जेब चेक करने लगे. दरअसल, जिस होटल में हम रुके थे, रोहित वहीं अपनी इंगेजमेंट रिंग भूल आए थे. जिसके बाद वह एयरपोर्ट वह इस बात से काफी परेशान हो गए. रहाणे ने कहा कि इसके बाद होटल के मैनेजर से बात कर किसी तरह उस रिंग को उनके रूम में खोजा गया.

बता दें कि रहाणे से पहले जब रोहित इस शो में आए थे तो उन्होंने भी रहाणे को लेकर एक खुलासा किया था. जिसका बदला लेते हुए रहाणे ने रोहित की इस स्टोरी को शो के दौरान शेयर किया. रोहित शर्मा ने रहाणे को लेकर कहा था कि 2015 के श्रीलंका दौरे में एक टेस्ट मैच के दौरान चाचा पर्सी जो श्रीलंका के बहुत बड़े क्रिकेट प्रेमी माने जाते हैं. हमारे ड्रेसिंग रूम में आए. उन्होंने सभी से बात की, लेकिन रहाणे को जाकर सीधा चूम लिया. भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. 

 

एसयूवी डिस्कवरी स्पॉर्ट का 2018 मॉडल भारत में लॉन्च

पहले और अभी की WWE का फर्क बताते नज़र आये सुपरस्टार जॉन सीना

क्रिकेट जगत की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा : 19 दिसंबर, 2017

पर्थ टेस्ट: एशेज, इतिहास की रिकार्ड बुक में नए पन्ने जोड़ गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -