पत्नी की न्यूड फोटो वायरल करने की धमकी
पत्नी की न्यूड फोटो वायरल करने की धमकी
Share:

मुंबई. तलाक लेने के लिए कोई इंसान इतना गिर जायेगा कि अपनी पत्नी कि न्यूड फोटो लेकर सोशल मीडिया में वायरल करने पर उतारू हो जाये. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें ट्रिपल तलाक पर प्रतिबंध के बाद एक मुस्लिम पति ने अपनी पत्नी की नग्न फोटो निकालकर, वायरल करने की धमकी देकर तलाक की मांग की और ऐसा ना करने पर उसे बेटी समेत घर से निकाल दिया.

ये घटना महाराष्ट्र के मुंबई में की है. आग्रीपाडा परिसर में रहनेवाली महिला ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. महिला ने पुलिस को बताया कि पति तलाक पाने के लिए मारपीट करके न्यूड फोटो निकालकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है. महिला ने बताया कि उसकी शादी 2013 में हुई थी. शादी के कुछ सालों बाद उसका पति उसे तंग करने लगा. वह उसे मानसिक और शारिरिक रुप से प्रताड़ित करने लगा. 

पति तलाक लेने के लिए इस हद तक गिर गया कि वह अपनी पत्नी के साथ मारपीट और गाली गलौज करने लगा. यह रोज़ का सिलसिला हो गया लेकिन बेटी के भविष्य के लिए महिला चुपचाप सारी यातनाएं सहन कर रही थी. इसके बाद पति ने दूसरा हथकंडा अपनाया और पत्नी की  न्यूड फोटो खींच कर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगा. 

तलाक से महिला इनकार करती रही तो पति ने बेटी सहित महिला को घर से धक्के मारकर बाहर निकाल दिया. पति के खिलाफ मामला दर्ज पत्नी ने मायके आने के बाद पति की विकृत मानसिकता के बारे में घरवालों को जानकारी दी और पति के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई. आग्रीपाडा पुलिस स्टेशन से ये मामला नागपाडा पुलिस को सौंपा गया है.

मोटी पत्नी के साथ नहीं रहना चाहता पति

महिला का शव फंदे पर लटका मिला

वीडियो बनाकर करते टीचर ने लड़कियों से किया दुष्कर्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -