बेटियाँ पैदा करने पर महिला की हत्या
बेटियाँ पैदा करने पर महिला की हत्या
Share:

बिरनी (गिरिडीह) थाना क्षेत्र के खरखरी में एक गर्भवती को ससुराल वालों ने पीट-पीटकर मार डाला. बताया जा रहा है कि गर्भवती मृतका की पहले से 2 बेटियां थी.

मृतका विजय धनेश्वरी देवी (26) की शादी वर्ष 2011 में खरखरी निवासी देगन रविदास के पुत्र विजय रविदास से हुई थी. दो बेटियों को जन्म देने के बाद से ससुरालवाले उसे प्रताड़ित करते थे. बच्चियों के पालन के लिए उसे मायके से पैसे लाने को कहकर मारपीट करते थे. बुधवार शाम को उसने पिता को मोबाइल पर बताया कि पति, सास और ससुर उसके साथ मारपीट कर रहे हैं. अगले दिन उसका भाई वहाँ गया तो उसने आंगन में खाट पर बहन को मृत पड़ा देखा. उसके शरीर पर चोट के निशान थे. ससुराल वाले हार्टअटैक से मौत होने की बात कहकर फरार हो गए.

इधर, घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मनकुमार राम व सावना भगत खरखरी पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवा दिया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता लगेगा. गुरुवार को मृतका के पिता के साथ दर्जनों ग्रामीणों ने थाने पहुंचकर आवेदन दिया. आवेदन में मृतका के पिता ने ससुरालवालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. मृतका की दोनों बेटियाँ अभी अपने नाना-नानी के पास हैं.

 

दुष्कर्म पीड़िता से पुलिस का जवाब- 'थाना बंद हो गया है'

पत्रकार की गोली मारकर हत्या, योगी ने दिए जांच के आदेश

फेसबुक पर फोटोज डालने की दर्दनाक सज़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -