दाढ़ी मूछों को लेकर भी होती है दुनिया में प्रतियोगिताएं, देखिये अजीब-अजीब बियर्ड
दाढ़ी मूछों को लेकर भी होती है दुनिया में प्रतियोगिताएं, देखिये अजीब-अजीब बियर्ड
Share:

दुनिया में कई तरह की अजीबोगरीब प्रतियोगिताएं होती हैं जिनके बारे में सुना भी नहीं होगा कभी. जब भी सुनते हैं उनके बारे में तो हैरान रह जाते हैं कि ऐसा भी कुछ होता है और ऐसी भी कॉम्पिटिशन भी होती हैं. तो आज हम ऐसी है स्पर्धा के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप भी चौंक जायेंगे.

कभी आपने कभी दाढ़ी कि स्पर्धा के बारे में नहीं सुना होगा, ये एक फैशन ही नहीं बल्कि पश्चिमी देशों ने दाढ़ी का एक अच्छा खासा बाज़ार बना लिया है. जी हाँ, यही कारण है कि ऐसी चीज़ों ने लोकप्रियता हासिल कर ली है. ये अनोखी प्रतियोगिता होती है टैक्सास में जो तीन दिन तक चलती है. इसमें हज़ारों की संख्या में लोग आते हैं और इसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं.

इसमें आपको ऐसी ऐसी दाढ़ी देखने को मिलेगी जैसी आपने कभी देखि भी नहीं होगी. इसके बारे में बता दे इस प्रतियोगिता में 26 अनोखी कैटेगिरी होती हैं, जिनमें चार मेन कैटेगिरी होती हैं और इनमें बेस्ट मूंछ, बेस्ट फुल बीयर्ड, बेस्ट Partial बीयर्ड और इसके अलावा लेडीज़ बीयर्ड भी शामिल है.

इसके अलावा प्रतियोगिता शुरू होने से ठीक पहले कई हेयर प्रोडक्ट्स का भी एंथोनी कार्टी ने अपने अनोखे Gothic लुक से कई लोगों को प्रभावित किया है. आइये आपको दिखा देते हैं ये दुनिया भर कि अजीब अजीब तरह कि बियर्ड.

Photos : नागिन 2 से ब्रेक के बाद कुछ यूँ बिता रही हैं मौनी रॉय अपना वक्त

Video : GF के सामने Waiter से पंगा लेना पड़ सकता है भारी

लंदन की सडकों पर जब बिका लड़कियों का मीट, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -