5 सितंबर को भारत में लांच हो सकता है Xiaomi का यह स्मार्टफोन
5 सितंबर को भारत में लांच हो सकता है Xiaomi का यह स्मार्टफोन
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आये दिन अपने ग्राहकों के लिए कुछ ना कुछ नया लेकर आती रहती है. कंपनी अपने नए फ़ोन को दिल्ली में होने इवेंट में आयोजित करने वाली है. xiaomi कंपनी का यह नया स्मार्टफोन क्सिओमी मी 5 एक्स स्मार्टफोन है. इसकी कीमत 1,499 चीनी युनान बताई जा रही है.  इसके अलावा कंपनी ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए ब्लैक,गोल्ड और पिंक कलर वेरिएंट को पेश किया है. भारत में इस स्मार्टफोन के जल्द उपलब्ध होने की उम्मीद की जा रही है. रिपोर्ट की माने तो कंपनी का यह स्मार्टफोन 5 सितम्बर को लांच कर दिया जायेगा. आपको बता दे xiaomi कंपनी का एक और नया स्मार्टफोन xiaomi मी मिक्स 2 12 सितम्बर को लांच हो सकता है.

xiaomi मी 5 एक्स स्मार्टफोन में सबसे अहम् खासियत के चलते ज्यादा स्पीड वाला प्रोसेसर. जिसकी मदद से ग्राहक अपने स्मार्टफोन को ज्यादा तेजी से मल्टीटॉस्किंग और एप्लीकेशन को चालू और बंद कर पायेगा. ग्राहकों को इस स्मार्टफोन में ज्यादा पसंद आएगा इसमें मौजूदा ड्यूल कैमरा सेटअप. खेर स्मार्टफोन के लांच होने के बाद इसके फीचर्स सार्वजनिक हो ही जायेगे. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

जल्द लांच होगा Xiaomi का यह स्मार्टफोन

आज ही अपनाये इस स्टेप्स को स्मार्टफोन में फ़ास्ट चार्जिंग के लिए

Facebook ने इन यूज़र्स के लिए पेश किये नई ईमोजी

जल्द होगी Nokia के इस स्मार्टफोन की बिक्री

Smart Bin से रिसाइकलिंग करने के क्या होंगे फायदे ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -