योगी ने अपने ओजस्वी भाषण में युवा भारत को सराहा
योगी ने अपने ओजस्वी भाषण में युवा भारत को सराहा
Share:

''होने दो जो होना है ये पौरुष हिन् कथन है, हम जो चाहेंगे वही होगा यही सत्य जीवन है. संघर्षो के साये में सच्ची आजादी पलती है, इतिहास उधर मुड़ जाता है, जिस और जवानी चलती है''. रचनाकार की ये पंक्तिया कितनी सार्थक है . आज युवा दिवस है. इस मोके पर ग्रेटर नॉएडा में युवा महोत्सव चल रहा है. जिसमे उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद है.

जब कृष्ण ने कंस का संहार किया तब कृष्ण युवा थे. ये बात उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी ने आज ग्रेटर नोयडा में युवा महोत्सव समारोह को सम्भोधित करते हुए कही. योगी ने कहा कि भारत दुनिया का सबसे युवा देश है, और युवाओ में  ओज  और तेज के महत्व  की बात भी कही. युवा ऊर्जा का प्रतिक है.

उन्होंने कहा कि इतिहास में भी युवाओ ने ही देश कि दशा और दिशा बदलने में  अपना योगदान दिया है. झांसी जी रानी भी युवा थी जब उन्होंने अग्रेजो से लोहा लिया. श्रीराम भगवान भी युवा थे और उन्होंने हमें मर्यादा का पथ सिखाया और कहा कि अन्याय नहीं होने दूंगा.  गौरतलब है कि देश भर में आज युवा दिवस पर कई कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे है ऐसे ही एक कार्यक्रम में योगी भी शिरकत कर रहे है.  

पीएम मोदी के सम्बोधन से राष्ट्रीय युवा महोत्सव का शुभारम्भ आज

कांग्रेस ने ट्वीट कर साधा योगी पर निशाना

भाजपा के दो पूर्व विधायक सपा में शामिल, योगी को लगा झटका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -