हाथो की हथेलियों में छुपा होता है आपका भविष्य
हाथो की हथेलियों में छुपा होता है आपका भविष्य
Share:

ज्योतिष के अनुसार मनुष्यों की हथेलियों के रंग से भी मनुष्यों के स्वभाव के बारे में पता लगाया जाता है. किसी की हथेली पीली होती है किसी की लाल होती है किसी की सफ़ेद और किसी की गुलाबी होती है. आज हम हाथो की हथेलियों और उनमे खिची रेखाओं के बारे में बात करेंगे.
 
ज्योतिष के अनुसार ऐसा माना जाता है की जिन लोगो की हाथो की हथेली का रंग गुलाबी होता है वह बहुत भाग्यशाली होते है वे लोग काम को करने से पहले उस काम को अच्छी तरह से जांच परख व सोच विचार कर लेते हैं। यह लोग हर कदम बड़ी सावधानी से रखते है ऐसे लोग धोखा बहुत कम खाते है.
 
जिन लोगो की हाथो की हथेली का रंग पीला होता है उन लोगो को किसी न किसी की चिंता सताए रहती है तथा वह हमेशा तनाव ग्रस्त रहते है ओर ऐसे लोग बहुत जल्दी किसी न किसी से चिढ़ जाते है ऐसे लोग ज्यादा अपने दिमाग से काम नहीं ले पाते है तथा उन्हें दुसरे की सलाह की बहुत जरुरत होती है.
 
जिन लोगो की हथेलियों का रंग लाल होता है ऐसे लोग बहुत महनती होते है था दुसरो की मदद के लिए तत्पर खड़े रहते है ऐसे लोग बहुत नरम दिल इंसान होते है.
 
जिन लोगो की हाथो की हथेलिया सफ़ेद होती है ऐसे लोग ज्यादा मेहनत नहीं कर पाते है, इन लोगो को गुस्सा बहुत आता है तथा गुस्से की वजह से ये अपना आया हुआ मौक़ा गँवा देते है और इनमे नेगेटिव विचार पैदा होने लगते है.

 

बस एक जड़ जो करेगी आपके घर में धन की कमी को दूर

आपकी मेहनत की कमाई के एक नोट से दूर होंगे सारे विकार

आपके घर में अगर ये चीजें है तो कभी नहीं छाएगी कंगाली

अगर आपकी भी सैलेरी कम है तो इस खबर को जरूर पढ़ें....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -