ZTE Blade Z Max स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरे के साथ हुआ लांच
ZTE Blade Z Max स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरे के साथ हुआ लांच
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ZTE ने अपने नए स्मार्टफोन Blade Z Max को लांच कर दिया गया है. ZTE Blade Z Max स्मार्टफोन को अभी सिर्फ यूनाइटेड स्टेट्स में ही लांच किया गया है किन्तु जल्दी ही भारत सहित दुनिया के अन्य स्मार्टफोन बाजार में भी इसे लांच कर दिया जायेगा. ZTE Blade Z Max स्मार्टफोन की कीमत 8,289 रूपए बताई गयी है. 

इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो ZTE Blade Z Max स्मार्टफोन में 6 इंच की फुल HD (1080 x 1080 पिक्सल) डिस्प्ले स्क्रैच-रेसिस्टेंट 2.5D ड्रैगनट्रेल ग्लास स्क्रीन के साथ दी गयी है. इसके साथ ही क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर, एंड्राइड 7.1.1 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम, 2GB रैम, 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गयी है जिसे  128GB तक बढ़ाया जा सकता है.

फोटोग्राफी के लिए इसमे डुअल रियर कैमरा है, जिसमे एक कैमरा 16 मेगापिक्सल और एक कैमरा 2 मेगापिक्सल का है. सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिए जाने के साथ पावर बैकअप के लिए इसमें 4,080mAh की बैटरी दी गई है. बैक पर फिंगरप्रिंट सेंसर के अलावा ब्लूटूथ, WiFi (802.11b/g/n), GPS और एक USB टाइप-C पोर्ट आदि कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

NOKIA 8 स्मार्टफोन हुआ लांच

पैनासोनिक Eluga I2 Activ लॉन्च सामने आये स्पेसिफिकेशन

Panasonic ने लांच किया कम बजट और 128 जीबी SD कार्ड सपोर्ट वाला स्मार्टफोन

केंद्र ने चीनी स्मार्टफोन कंपनियों से पूछा, यूजर्स की प्राइवेसी के लिए क्या किया ???

NOKIA का यह स्मार्टफोन भारत के 10 बड़े शहरो में बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -