10 साल की मासूम का 67 वर्षीय शख्स ने किया बलात्कार, बच्ची ने सुनाई आपबीती

10 साल की मासूम का 67 वर्षीय शख्स ने किया बलात्कार, बच्ची ने सुनाई आपबीती
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ एक वृद्ध को 10 वर्षीय बच्ची से बलात्कार के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बच्ची ने बलात्कार के बारे में स्कूल में उस समय बताया जब वहां गुड टच तथा बैड टच को लेकर बच्चों को सेशन चल रहा था. बलात्कार की इस वारदात को लेकर पुणे पुलिस के एक अफसर ने कहा कि एक वृद्ध नागरिक को 10 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, यह घटना तब सामने आई जब बच्ची ने अपने स्कूल में 'बैड टच, गुड टच' सत्र में हिस्सा लिया तथा उसके पश्चात् सोमवार को आपबीती बताई. 

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, कुछ दिन पहले, 67 वर्षीय आरोपी वृद्ध ने लड़की को तब रोका था जब वह स्कूल जा रही थी, उसे चॉकलेट का प्रलोभन दिया तथा करीब आने का प्रयास किया, शुक्रवार को जब वह स्कूल से लौट रही थी तो आरोपी उसे अपने घर ले गया तथा उसके साथ दुष्कर्म किया.
 
अफसर ने बताया कि यह घटना पुणे के बाहरी क्षेत्र में एक गांव में हुई है. उन्होंने कहा, 'उसने शनिवार को अपने स्कूल में 'गुड टच, बैड टच' सत्र के चलते आपबीती सुनाई. वहां के अफसरों ने उसके माता-पिता को सूचित किया, जिन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई तत्पश्चात, उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस इस मामले में आगे की तहकीकात कर रही है.

'दिल्ली से जम्मू कश्मीर को चलाने का कोई मतलब नहीं..', चुनाव से पहले बोले राहुल

कोलकाता रेप-मर्डर केस पर छात्रों का विरोध मार्च, रोकने के लिए 6000 जवान तैनात!

कार का इंजन और AC था चालू, अंदर इस हालत में मिले प्रेमी-प्रेमिका

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -