पहली ही बारिश में MP में हुआ बड़ा हादसा, एयरपोर्ट पर अचानक IT अफसर की कार पर गिर गया रूफ टॉप और...

पहली ही बारिश में MP में हुआ बड़ा हादसा, एयरपोर्ट पर अचानक IT अफसर की कार पर गिर गया रूफ टॉप और...
Share:

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर में आज प्रातः हुई हल्की वर्षा ने जबलपुर हवाईअड्डे के भ्रष्टाचार की परतें खोल कर रख दी हैं. हवाईअड्डे के ड्रॉप एंड गो जोन में हुई दुर्घटना ने रेनोवेशन की गुणवत्ता को लेकर भी सवाल खड़े कर दिए हैं. 455 करोड़ रुपये की लागत से इस हवाईअड्डे का विस्तारीकरण किया गया था, जिसका पीएम नरेंद्र मोदी ने वर्चुअल उद्घाटन किया गया था. किन्तु कुछ दिनों के अंदर ऐसी तस्वीर सामने आना कहीं न कहीं बड़े भ्रष्टाचार को लेकर सवाल खड़े करता है.

दरअसल, जबलपुर के डुमना हवाईअड्डे पर प्रातः 11 बजे के लगभग हल्की बारिश के चलते एक बड़ी दुर्घटना हो गई. किन्तु गनीमत ये रही कि इस पूरी घटना में कोई भी नुकसान नहीं हुआ. कहा जा रहा है कि एयरपोर्ट टर्मिनल बिल्डिंग का बारिश के दौरान रूफ टॉप टूटकर ड्रॉप एंड गो लाईन में नीचे गिर गया. इस के चलते जबलपुर के आयकर अफसर की कार दुर्घटना का शिकार हो गई. रूफ टॉप गिरने से कार चकनाचूर हो गई एवं कार का ऊपरी हिस्सा नीचे दब गया. सामने का कांच भी चकनाचूर हो गया. वहीं दुर्घटना के समय यदि कार में कोई मौजूद होता तो उसकी जान भी जा सकती थी. कहा जा रहा है कि पहली वर्षा से बिल्डिंग के बाहर केनोपी टेंट में पानी भर गया था. पानी की निकासी न होने की वजह से टेंट का एक हिस्सा टूटकर आयकर अफसर की कार पर गिर गया. मध्य प्रदेश हवाईअड्डे की टर्मिनल बिल्डिंग के गेट के बाहर कार पोर्च में खड़ी थी. दुर्घटना के समय कोई भी फ्लाइट नहीं आई थी, वरना यात्रियों की बड़ी संख्या होने की वजह से बड़ी दुर्घटना भी हो सकती थी. 

वहीं पिछले दिन जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट टर्मिनल बिल्डिंग का 455 करोड़ रुपए की लागत से विस्तारीकरण किया गया था. दुर्घटना के पश्चात् डुमना हवाईअड्डे के डायरेक्टर राजीव रत्न पांडे ने दुर्घटना में जांच के आदेश दिए हैं. राजीव रत्न पांडे ने बताया कि इस घटना की जांच कराई जाएगी कि आखिर पहली वर्षा में ही यह दुर्घटना कैसे हो गई. निर्माण करने वाली कंपनी से भी बातचीत की जा रही है. वहीं पूरी घटना को लेकर पीडब्ल्यूडी मंत्री राकेश सिंह ने बताया कि घटना की खबर दी गई है, इस पूरे मामले की तहकीकात के आदेश दिए गए हैं. भविष्य में इस प्रकार की घटना ना हो इस बात का भी ध्यान रखते हुए तहकीकात कराई जाएगी.

दुल्हन बनने से पहले महिला दरोगा ने की खुदखुशी, चौंकाने वाला है मामला

जमीन घोटाले में हेमंत सोरेन को हाई कोर्ट ने दी जमानत, 6 महीने बाद निकलेंगे जेल से बाहर

कर्ज की दलदल से निकलने के लिए मोहन सरकार फिर लेने जा रही है भारी कर्ज, जानिए पूरा प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -