OYO होटल में आकर रुका एक कपल, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

OYO होटल में आकर रुका एक कपल, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
Share:

लखनऊ: यूपी के लखनऊ से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक ओयो होटल में 22 वर्षीय लड़की का शव मिलने से हंगामा मच गया. मृतका बाराबंकी की रहने वाली थी. तुरंत पुलिस को खबर दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. होटल वालों ने बताया कि लड़की के साथ एक लड़का भी था. जो वहां से फरार है. पुलिस ने जब उसकी तलाश की तो लड़के का शव बाराबंकी के रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला. उसने खुदखुशी कर ली थी.

फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी है. घटना लखनऊ के देवा रोड स्थित ओयो रेड बिल्डिंग गेस्ट हाउस की है. पुलिस ने बताया कि यहां 30 मई को एक लड़की एवं लड़का आए थे. उन्होंने होटल में कमरा बुक करवाया था. होटल वालों ने दोनों को कमरा नंबर 105 रहने के लिए दिया. इस बीच 4 जून को लड़का होटल से बाहर निकला, ये बोलकर कि वो किसी काम से बाहर जा रहा है. मगर वापस नहीं लौटा. अगले दिन होटल के कमरे से गंध आने लगी तो होटल वालों को शक हुआ. उन्होंने दरवाजा खटखटाया. किन्तु किसी ने भी दरवाजा नहीं खोला. होटल वालों ने फिर दरवाजा तोड़ दिया. जब अंदर का दृश्य देखा तो सभी के होश उड़ गए. बेड पर लड़की की लाश पड़ी थी. ऐसा लग रहा था मानो लड़की की मौत को 2 से 3 दिन हो चुके हैं. होटल वालों ने तत्काल इसकी खबर पुलिस को दी. 

पुलिस मौके पर पहुंची. वहां से सारे सबूत एकत्रित किए. लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. DCP ने बताया कि होटल वालों से पता चला कि लड़की अपने प्रेमी के साथ यहां ठहरी थी. प्रेमी वहां से फरार है. पुलिस ने तत्काल लड़के की डिटेल निकाली. उसकी तलाश आरम्भ की तो पता चला कि वो भी बाराबंकी का ही रहने वाला था. बाराबंकी पुलिस से भी मदद ली गई. तब बाराबंकी पुलिस ने लखनऊ पुलिस को कहा कि लड़के ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदखुशी कर ली है. उसका शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला. बाराबंकी पुलिस ने लड़की के प्रेमी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है. फिलहाल लड़की की डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. रिपोर्ट आने के पश्चात् आगे की कार्रवाई की जाएगी.

NDA की बैठक में नीतीश कुमार ने छुए पीएम मोदी के पैर ! देखकर दंग रह गए तमाम सांसद, Video

'सबको पता है मैं हारा या हराया गया हूं', बोले उपेंद्र कुशवाहा

पीएम मोदी को सर्वसम्मति से चुना गया NDA दल का नेता, नितीश, नायडू बोले- आप देश को आगे बढ़ाएं, हमारा पूरा समर्थन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -