सिरफिरे ने लड़की को सरेआम घोंपा चाकू, चौंकाने वाला है मामला
सिरफिरे ने लड़की को सरेआम घोंपा चाकू, चौंकाने वाला है मामला
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां दुर्गेश नाम के शादीशुदा शख्स ने 21 वर्षीय लड़की को दिनदहाड़े चाकू घोंपकर मार डाला. यह पूरी घटना CCTV में कैद हो गई है. राहगीरों ने देखा, किन्तु दहशत में कोई भी लड़की की सहायता के लिए आगे नहीं आया. प्राप्त खबर के मुताबिक, यह वारदात गौरेला जिले की है. यहां 21 वर्षीय रंजना यादव नाम की लड़की का दिनदहाड़े क़त्ल कर दिया गया. पुलिस अधीक्षक भावना गुप्ता ने बताया कि मरवाही के लोहारी गांव का रहने वाला 29 वर्षीय दुर्गेश प्रजापति पहले दो शादियां कर चुका था. उसके बच्चे भी हैं. दुर्गेश एक पेट्रोल पंप पर सेल्समैन था. उसका रंजना के साथ अफेयर चल रहा था.

बीते 2 महीने से रंजना ने दुर्गेश से बात करना बंद कर दिया था तथा उसका नंबर भी ब्लॉक कर दिया था. दुर्गेश उससे संपर्क करने का प्रयास करता रहा. बाद में उसने रंजना से अपने गिफ्ट एवं मोबाइल वापस मांगे. इसी के साथ मिलने के लिए दबाव बनाने लगा. बुधवार की प्रातः उसने अपने पेट्रोल पंप मालिक को फोन कर छुट्टी मांगी और यह कहकर चला गया कि अब नहीं आऊंगा. पुलिस ने बताया कि अपराधी दुर्गेश ने हत्या की प्लानिंग बहुत पहले ही कर ली थी. 15 दिन पहले उसने ऑनलाइन चाकू मंगवाया था. षड्यंत्र के तहत उसने पहले रंजना के गोरखपुर से आने की प्रतीक्षा की, फिर उसका पीछा करते हुए गौरेला स्टेट बैंक पहुंचा. वहां पहले रंजना की चचेरी बहन के सामने उसने बातें कीं. 

जैसे ही रंजना ने दुर्गेश को मोबाइल लौटाया तो दुर्गेश ने चाकू निकाला तथा पहले उसके पेट में वार किया. फिर बाद में गर्दन एवं शरीर के अन्य भागों पर हमले किए. चाकू के ताबड़तोड़ हमले से घायर रंजना की कुछ ही देर में मौत हो गई. इस के चलते अपराधी दुर्गेश वहीं बैठा रहा. लोग तमाशबीन बने रहे. फिर वह वहां से चला गया. अपराधी अपने साथ एक और शर्ट लेकर आया था. घटनास्थल से भागने के पश्चात् उसने कपड़े बदले और क्षेत्र में घूमता रहा. मरवाही पुलिस को घेराबंदी के चलते अपराधी के बारे में पता चला तो टीम मौके पर पहुंची. पुलिस को देखते ही अपराधी ने भागने का प्रयास किया, मगर पुलिस ने उसे चिचगोहना गांव के पास गिरफ्तार कर लिया. वारदात को अंजाम देने के पश्चात् अपराधी ने शराब भी पी थी. 

दिल्ली में भारी बारिश से 5 लोगों की मौत, कई इलाकों में पेड़ उखड़े, दीवारें गिरीं

'पतियों से कहिए घर में पिएं शराब', MP के मंत्री ने पत्नियों को दी अजीब सलाह

जोरदार नारों से हुआ हेमंत सोरेन का स्वागत, 5 महीने बाद जमानत पर जेल से आए बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -