बीच सड़क पर जजमान को कथा सुनाने के लिए छिड़ी जंग, भिड़े 2 कथावाचक और...

बीच सड़क पर जजमान को कथा सुनाने के लिए छिड़ी जंग, भिड़े 2 कथावाचक और...
Share:

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा स्थित लोकप्रिय चिरहुला हनुमान मंदिर परिसर में दो कथावाचक आपस में भिड़ गए। इस झगड़े में खूब लात-घूंसे चले। विवाद का कारण जजमान को कथा सुनाने को लेकर हुआ। कथावाचकों के बीच हुई इस लड़ाई को राहगीरों ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया तथा यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

वायरल वीडियो में हनुमान मंदिर के दो कथावाचक आपस में मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों ने एक-दूसरे पर खूब मुक्के बरसाए। कहा जा रहा है कि जजमान को कथा सुनाने के लिए दोनों कथावाचकों के बीच विवाद हो गया था। कथावाचकों की मारपीट को देखकर आस-पास उपस्थित लोग दौड़े और उन्हें अलग किया, फिर विवाद शांत हुआ। मंगलवार के दिन बड़े आंकड़े में श्रद्धालु बजरंग बली के दर्शन के लिए लोकप्रिय चिरहुला हनुमान मंदिर जाते हैं। इस दिन लोग दर्शन के साथ-साथ कथावाचकों से कथा भी सुनते हैं। मंगलवार को कुछ श्रद्धालु कथा सुनने के लिए मंदिर गए थे। इस के चलते मंदिर परिसर में एक कथावाचक जजमान से कथा सुनाने के लिए बातचीत कर रहा था, तभी वहां खड़ा दूसरा कथावाचक भी जजमान से बात करने लगा तथा कम दाम में कथा सुनाने की पेशकश की।

वही इस बात को लेकर पहले कथावाचक का गुस्सा भड़क गया तथा दोनों के बीच बहस आरम्भ हो गई। बहस इतनी बढ़ गई कि दोनों कथावाचक आपस में भिड़ गए एवं एक-दूसरे पर मुक्के बरसाने लगे। घटना के पश्चात् मौके पर उपस्थित लोगों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया। हालांकि, उनकी लड़ाई की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिससे लोगों के बीच चर्चाएं शुरू हो गई हैं।

बिहार में ऑर्केस्ट्रा देखने के दौरान गिरा छज्जा, 100 से ज्यादा लोग हुए घायल

जेल में बंद पति को छुड़वाने का दिया लालच, घर में घुसा पड़ोसी और फिर...

'अस्पताल में तैनात CISF को सहयोग नहीं कर रही ममता सरकार', SC पहुंची केंद्र सरकार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -