'द रॉक' को बच्ची ने ऑफर किया डेट, बदले में बुक करवा दिया पूरा थिएटर

'द रॉक' को बच्ची ने ऑफर किया डेट, बदले में बुक करवा दिया पूरा थिएटर
Share:

ब्ल्यूडब्ल्यूई के पूर्व चैंपियन द रॉक डवेन जॉनसन इन दिनों फिल्मों में अपनी कलाकारी का परचम लहरा रहे हैं. द रॉक के दुनियाभर में कई फैंस मौजूद है. उनकी रेसलिंग के तो फैंस दीवाने थे ही इसके साथ ही लोग उनकी अदाकारी के भी दीवाने है. हाल ही में रॉक की एक फैन उनसे ऐसी डिमांड कर बैठी जिसके बाद रॉक को उनकी डिमांड पूरी करने के लिए अलग ही ढंग से पेश आना पड़ा. दरअसल एक स्कूल में पढ़ने वाली बच्ची ने रॉक से प्रॉम में उनका पार्टनर बनने का ऑफर किया. बच्ची ने ये एक ऑफर एक वीडियो के जरिये दिया.

रॉक उस वक्त अपनी फिल्मों में शूटिंग में बिजी थे इसलिए वो बच्चो का ये ऑफर पूरा नहीं कर पाए लेकिन उन्होंने अपनी इस नन्ही फैन का दिल भी नहीं तोड़ा. बच्ची को बड़ा सरप्राइज़ देने के लिए रॉक ने पूरा का पूरा थिएटर ही बुक कर दिया. इसके बाद रॉक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया जिसमे उन्होंने लिखा कि- एक हफ्ते पहले उनके ट्वीटर फीड पर एक स्टिलवाटर एरिया हाइ स्कूल की बच्ची का वीडियो मिला. उस बच्ची ने उनसे पूछा कि क्या वो प्रॉम पर उनके डेट बन सकते है? लेकिन रॉक उस समय अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे जिसके कारण वो उस बच्ची की इच्छा पूरी नहीं कर पाए लेकिन रॉक उस बच्ची के आत्मविश्वास से काफी ज्यादा प्रभावित हुए.

रॉक ने बताया कि लड़किया अक्सर उनसे बात करने में शर्मा जाती है लेकिन उस बच्ची ने उन्हें डेट का खुला ऑफर दे दिया. इसलिए रॉक ने उस बच्ची के लिए कुछ नया करने का सोचा. उन्होंने 232 सीट वाला पूरा थिएटर ही उस बुक कर दिया जहां बच्ची अपने परिवार वालों के साथ आराम से फिल्म का मजा ले सकती है. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि रॉक ने उस बच्ची के लिए रैम्पेज की स्पेशल स्क्रीनिंग भी करवाई. इसके साथ ही पॉपकॉर्न, कैंडी और सोडा सब कुछ मुफ्त में दिलवाया गया.

 

बीयर खरीदने के लिए स्पाइडर मैन को लेनी पड़ती है इस एक्टर की मदद

ये हैं दुनिया की सबसे हॉट वेदर प्रजेंटर, बिकिनी पहनकर करती हैं शो

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -