खेसारी लाल यादव के गांव में घटी दिल दहला देने वाली घटना, मामला जाकर काँप उठेगी रूह

खेसारी लाल यादव के गांव में घटी दिल दहला देने वाली घटना, मामला जाकर काँप उठेगी रूह
Share:

सारण: बिहार के सारण जिले के घानाडीह गांव में एक त्रासद ट्रिपल मर्डर ने सनसनी फैला दी है। यह घटना भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव के गांव में हुई, जहां एक परिवार देर रात अपने घर की छत पर सो रहा था। इसी के चलते, दो बदमाश वहां आए एवं उन्होंने धारदार हथियार से पिता और उनके दो बेटियों का क़त्ल कर दिया। मां पर भी जानलेवा हमला किया गया, मगर वह किसी तरह बच गईं तथा फिलहाल चिकित्सालय में उपचार चल रहा है।

मृतक लोगों में पिता तारकेश्वर सिंह और उनकी बेटियां, 17 वर्षीय चांदनी और 15 वर्षीय आभा सम्मिलित हैं। शोभा देवी गंभीर रूप से घायल हैं तथा उनका उपचार एकमा सीएचसी में हो रहा है। प्रारंभिक तहकीकात में पता चला है कि यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। पुलिस ने बताया कि तारकेश्वर सिंह की एक बेटी का संबंध गांव के सुधांशु कुमार से था, जिसके चलते दोनों परिवारों में विवाद चल रहा था। तारकेश्वर इस रिश्ते के खिलाफ थे तथा उनकी बेटी ने पिता के बोलने पर प्रेमी से दूरी बना ली थी। मगर सुधांशु ने बदला लेने के लिए खौफनाक योजना बनाई तथा अपने साथी को इसमें सम्मिलित किया।

मंगलवार रात जब परिवार छत पर सो रहा था, सुधांशु एवं उसका दोस्त वहां पहुंचे और धारदार हथियार से हमला कर दिया। पिता और बेटियों की मौत के पश्चात्, मां शोभा देवी ने अपनी जान बचाने का प्रयास किया, लेकिन बेहोश हो गईं। बदमाशों को लगा कि चारों की मौत हो गई है, इसलिए वे भाग निकले। जब आस-पास के लोग वहां पहुंचे, तो उन्होंने घायल शोभा को चिकित्सालय पहुंचाया तथा पुलिस को खबर दी। शोभा ने हमलावरों की पहचान कराई, फिर पुलिस ने उन्हें तुरंत गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों के मुताबिक, दोनों अपराधियों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस हत्याकांड से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

15 साल पहले सद्दाम ने डरा-धमकाकर बनाया मुस्लिम, पूरा परिवार करता था प्रताड़ित, अब शाहीन ने की सनातन में घर वापसी

बेटे का निकाह करने गया था, दुल्हन की माँ को ही ले भागा शकील, पीछे छोड़ गए 16 बच्चे

तृप्ति डिमरी का सेट पर नजरअंदाज होने से लेकर टॉप एक्ट्रेस बनने तक का सफर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -