झाड़ियों से आ रही थी तेज आवाज, जाकर कर देखा तो प्रेग्नेंट बकरी से सामूहिक बलात्कार कर रहे थे तीन दरिंदे और फिर…

झाड़ियों से आ रही थी तेज आवाज, जाकर कर देखा तो प्रेग्नेंट बकरी से सामूहिक बलात्कार कर रहे थे तीन दरिंदे और फिर…
Share:

वैशाली: बिहार से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ 3 लड़कों ने ऐसी करतूत की है, जिसे सुनकर किसी की भी रूह कांप जाए. तीनों ने प्रेग्नेंट बकरी के साथ सामूहिक बलात्कार किया. ग्रामीणों ने जब बकरी की चीख सुनी को वो उस जगह पहुंचे. लोगों को देख 2 युवक तो मौके से फरार हो गए. जबकि, एक को ग्रामीणों ने धर दबोचा. उसकी खूब धुनाई की गई. उधर, बकरी की हालत इतनी गंभीर हो चुकी थी कि उसके शरीर से खून की खून बह रहा था. बकरी का वेटनरी अस्पताल में उपचार चल रहा है.

घटना वैशाली जिले की है. कहा जा रहा है कि वारदात के चलते बकरी के चीखने की आवाज सुनकर वहां लोग जमा हो गए थे. हालांकि, इस के चलते 2 आरोपी भागने में भी सफल हो गए. पकड़े गए अपराधी ने बताया कि उन लोगों ने शराब के नशे में ऐसी हरकत की. लोगों ने यह सुनते ही युवक को पीटना आरम्भ कर दिया. तत्पश्चात, उसे पुलिस के हवाले कर दिया. प्राप्त खबर के अनुसार, कदम चौक के पास इन दरिंदों ने बकरी के साथ सामूहिक बलात्कार किया. कहा जा रहा है कि यह बकरी गर्भवती थी और बारी-बारी से बलात्कार किए जाने के कारण वो लहूलुहान हो गई. बकरी के चीखने की आवाज सुनकर जब आसपास के लोग झाड़ियों के पास पहुंचे तो उन्हें देख अपराधी वहां से भागने लगे. क्षेत्र के लोगों ने एक अपराधी को वहीं धर दबोचा जबकि दो अन्य अपराधी भागने में सफल रहे.

पकड़े गए अपराधी को लोगों ने कुर्सी से बांध दिया था. इस अपराधी ने अपना नाम सोनू कुमार बताया गया. रिपोर्ट के अनुसार, सोनू ने बताया कि उसने और उसके दो साथियों ने ताड़ी पी थी तथा फिर नशे में उन्होंने इस बेहद ही घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. हंगामा मचने के पश्चात् उसके दो साथी फरार हो गए. सोनू ने अपने एक साथी का नाम अविनाश बताया है. घटना से आक्रोशित लोगों ने एक आरोपी को पकड़ने के पश्चात् पुलिस को इसकी खबर दी. मौके पर पहुंची पुलिस अपराधी सोनू को लेकर थाने में ले आई. पुलिस ने सोनू से पूछताछ की है. उसके दो साथियों की तलाश की जा रही है.

MP में मदरसों पर बड़ा एक्शन, 56 की मान्यता हुई रद्द

प्रदेश की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलेगा बीमा योजना का लाभ

'मोदी-योगी में नमस्ते-प्रणाम भी बंद हो गया..', सुप्रिया श्रीनेत और कांग्रेस समर्थकों के दावे का सच आया सामने, Video

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -