आधी रात को नाइटी पहनकर घर में घुसा शख्स, फिर जो हुआ उसे देख हर कोई रह गया दंग

आधी रात को नाइटी पहनकर घर में घुसा शख्स, फिर जो हुआ उसे देख हर कोई रह गया दंग
Share:

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में जूता व्यापारी के घर नाइटी पहनकर आए चोर ने बड़ी ही चालाकी से अलमारी तोड़कर 45 लाख रुपये एवं 25 लाख के आभूषण चुरा लिए। फिर मौके से फरार हो गया। चोर की ये करतूत इलाके में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है। घटना हरर्ख इलाके की है। 

मिल रही खबर के अनुसार, जूता-चप्पल के बड़े कारोबारी मोहम्मद मुन्ना परिवार के साथ घर में सो रहे थे। देर रात 1 बजे नाइटी पहने चोर दाखिल हुआ। उसने कमरे का ताला तोड़ा। फिर वहां गोदरेज की अलमारी का भी ताला तोड़ा तथा चोरी की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित कारोबारी ने बताया कि उसने जमीन बेचकर बहन की शादी के लिए 45 लाख रुपये अलमारी में रखे थे। साथ में 25 लाख के आभूषण भी अलमारी के भीतर रखे थे। चोर सारे के सारे रुपये एवं आभूषण लेकर फरार हो गया।

मामले की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इलाके में लगे CCTV कैमरा को खंगाला गया। इसमें देखा गया कि चोर नाइटी पहन पर घर में घुसा था। पुलिस अपराधी की पहचान के लिए CCTV फुटेज को अच्छे से खंगाल रही है। सब इंस्पेक्टर शिल्पी कुमारी ने बताया कि अपराधी ने चेहरा ढका हुआ था, जिससे उसकी पहचान करने में थोड़ी समस्या आ रही है। मगर जल्द ही उसकी पहचान करके गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दूसरी तरफ कारोबारी के घर में चोरी की इस वारदात से सभी लोग परेशान हैं। उनका रो-रोकर बुरा हाल है। परिवार ने कहा कि उन्होंने बड़ी मेहनत से बहन की शादी के लिए रुपये एवं आभूषण जोड़े थे। किन्तु चोर सब कुछ लेकर फरार हो गया। पीड़ित परिवार ने पुलिस से अपराधी को जल्द से जल्द पकड़ने की गुहार लगाई है। बता दे कि कुछ दिन पहले भी लोहिया नगर इलाके में भी इसी प्रकार के ऑउटफिट पहने चोर ने बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने शक जताया कि हो सकता है वो चोर यही हो। फिलहाल मामले की तहकीकात जारी है।

स्वास्थ्य और परिवार कल्याण ने परिवार नियोजन 2030 का अनावरण किया

इन लोगों ने चलाई गाड़ी तो लगेगा 25 हजार रुपये का जुर्माना, जानिए नया नियम

MP के शख्स को मिला 3,419 करोड़ का बिजली बिल, देखकर लगा ऐसा झटका कि पहुंच गया अस्पताल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -