दुनिया का एकमात्र ऐसा उम्मीदवार, 199 बार हार चुका है चुनाव, लेकिन नहीं हारी हिम्मत

दुनिया का एकमात्र ऐसा उम्मीदवार, 199 बार हार चुका है चुनाव, लेकिन नहीं हारी हिम्मत
Share:

नई दिल्ली : पूरा देश इन दिनों आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में लगा हुआ है। देश की हर छोटे-बड़े दलों से सम्बंधित नेता व कार्यकर्ता चुनाव जीतने के लिए नये-नये हथकंडे तलाश कर रहे हैं। जहां सीटों के लिए समीकरण बनाए जा रहे हैं, वहीं उम्मीदवारों के नामों  पर भी घमासान चल रहा है। ऐसे में एक उम्मीदवार ऐसा भी है जिन्होंने चुनाव में शिकस्त को की अपना लक्ष्य बना लिया है।

यहां हम जिस प्रत्याशियों की बात कर रहे हैं, वे तमिलनाडु के सेलम जिले के रहने वाले के पद्मराजन हैं। जो चुनावों में शिकस्त के लिए गिनीज बुक में रिकॉर्ड दर्ज करवाना चाहते हैं। अपने इलाके में इलेक्शन किंग नाम से प्रख्यात पद्मराजन अभी तक कुल 199 बार चुनाव लड़ चुके हैं, लेकिन वे जितनी भी बार चुनाव लड़े हैं, उन्हें हमेशा हार ही हाथ लगी है, लेकिन वे निराश नहीं हुए और लगातार चुनाव लड़ते रहे।

बताया जाता है कि पद्मराजन प्रत्येक चुनाव में सबसे पहले अपना नामांकन दाखिल करते हैं। इस बार उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए धर्मपुरी लोकसभा सीट से अपना 200वां नामांकन पत्र दायर किया है। पद्मराजन आगामी लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के लिए अपने बेटे श्रीजेश पद्मराजन के साथ मंगलवार सुबह लगभग 9 बजे कलेक्टर कार्यालय पहुंचे थे। यहाँ उन्होंने नामांकन पत्र दाखिल किया और लोगों से भी चर्चा की।

खबरें और भी:-

असम में बोले पीएम मोदी- जिन्हे चौकीदारों से नफरत है, उन्हें चायवालों से भी दिक्कत है

राहुल के बयान पर नकवी ने दी प्रतिक्रिया, बोले- जनता चुनाव में इन्हें सबक सिखायेगी

लोकसभा चुनाव: टिकट ना मिलने से राजद नेताओं का छलका दर्द, कर सकते हैं बगावत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -