ईशा देओल को शख्स ने गलत तरीके से छुआ, पार की हदें और फिर...

ईशा देओल को शख्स ने गलत तरीके से छुआ, पार की हदें और फिर...
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री ईशा देओल, जो अपने बेहतरीन अभिनय और बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं, ने हाल ही में एक पुराने, परेशान करने वाले अनुभव को साझा किया। "मेल फेमिनिस्ट" के एक एपिसोड में ईशा ने बताया कि एक बार एक व्यक्ति ने उन्हें अनुचित तरीके से छूने का प्रयास किया था, लेकिन उन्होंने उस व्यक्ति को सबक सिखा दिया।

ईशा ने खुलासा किया कि यह घटना फिल्म 'दस' के प्रीमियर के दौरान हुई थी। उस वक़्त वहां उनके कई प्रमुख को-स्टार्स जैसे संजय दत्त, सुनील शेट्टी, और अभिषेक बच्चन भी मौजूद थे, साथ ही सुरक्षा के लिए बाउंसर भी तैनात थे। जब ईशा वेन्यू में प्रवेश कर रही थीं, तब भीड़ में एक व्यक्ति ने उन्हें गलत तरीके से छूने का प्रयास किया।

ईशा ने कहा, "उस पल में कुछ हुआ एवं मैंने तुरंत उस व्यक्ति का हाथ पकड़कर उसे भीड़ से बाहर खींचा और थप्पड़ मार दिया। मैं स्वभाव से गुस्सैल नहीं हूं, लेकिन अगर कोई अपनी सीमा लांघता है, तो मैं उसे बर्दाश्त नहीं करती। ऐसी स्थितियों में महिलाओं को खुलकर बोलना चाहिए। पुरुष शारीरिक रूप से मजबूत होते हैं, इसका मतलब यह नहीं कि वे महिलाओं का शोषण कर सकते हैं। मेरा मानना है कि महिलाएं भावनात्मक रूप से मजबूत होती हैं, और हमें इस तरह के व्यवहार को कतई सहन नहीं करना चाहिए।"

इंटरनेट पर छाई प्रियंका चोपड़ा की ये ड्रेस, कीमत उड़ा देगी होश

ये है डबल रोल वाली फिल्म, देख खिल उठेगा आपका दिल

पिता के साथ दिखेंगी श्रद्धा कपूर, इस खास प्रोजेक्ट में आएँगे नजर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -