मामूली झगड़े का हुआ खौफनाक अंत, चौंकाने वाला है मामला

मामूली झगड़े का हुआ खौफनाक अंत, चौंकाने वाला है मामला
Share:

मैनपुरी: यूपी के मैनपुरी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ पति-पत्नी के झगड़े ने ऐसा मोड़ लिया कि पहले एक ने फिर दूसरे ने खुदखुशी कर ली. पत्नी ने पहले अपने पति को समोसे खरीदने भेजा. फिर पीछे से घर में फांसी का फंदा लगाकर खुदखुशी कर ली. पति जैसे ही समोसे लेकर लौटा तो उसे पत्नी की लाश फंदे से लटकी मिली. पत्नी की मौत का सदमा पति को ऐसा लगा कि उसने भी खुदखुशी कर ली.

मरने से पहले पति ने अपने ससुर को फोन भी किया था. कहा था कि मेरी पत्नी ने खुदखुशी कर ली है. अब मैं भी जीकर क्या करूंगा. मैं भी मरने जा रहा हूं. इससे पहले कि ससुर कुछ कर पाते, दामाद ने मौत को गले लगा लिया था. अब इस घटना के पश्चात् दोनों ही परिवारों में शोक की लहर छा गई है. घटना बेवर थानाक्षेत्र के मोहल्ला काजी टोला दक्षिणी की है. यहां रहने वाले 21 वर्षीय छोटू की शादी 6 महीने पहले फर्रुखाबाद के गांव रजीपुर की रहने वाली 20 वर्षीय अंजलि से हुई थी. 4 दिसंबर 2023 को दोनों की शादी हुई थी. छोटू चोरी करने का आदी था, जिसके चलते दंपति में विवाद होता रहता था. अंजलि अपने पति को हमेशा कहती कि मेहनत मजदूरी करके पैसा कमाओ. चोरी करते किसी दिन पकड़े गए तो तुम्हारे साथ-साथ पुलिस मझपर भी न एक्शन ले ले. छोटू पत्नी की बात को हमेशा अनसुना कर देता.

वही इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा होता था. 9 जून को सुबह-सुबह भी इसी बात को लेकर दोनों के बीच लड़ाई हुई. थोड़ी देर पश्चात् पत्नी अंजलि ने पति छोटू से समोसा लाने के लिए कहा. जब पति समोसा लेकर घर वापस लौटा तो देखा कि उसकी पत्नी घर में लगे कुंडे में फांसी के फंदे पर झूल रही है. ये दृश्य देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. आनन-फानन में छोटू ने अपनी पत्नी को फंदे से उतार कर अपने ससुर को फोन कर खबर दी. उन्होंने कहा कि ससुर जी आपकी बेटी ने खुदखुशी कर ली. अब मैं भी जिंदा रहकर क्या करूंगा. मैं भी मरने जा रहा हूं. इससे पहले कि ससुर कुछ कर पाते, दामाद ने धोती का फंदा बनाकर उससे खुदखुशी कर ली.

घटना के चलते घर पर मां और बहन कोई भी नहीं था. बाद में जब छोटू के ससुर ने उसकी मां को फोन करके ये बात बताई तो उनको भी टेंशन हो गई. छोटू की बहन एवं मां तुरंत घर पहुंचे. देखा कि छोटू एवं अंजलि की लाश घर में फंदे से लटकी हुई हैं. पुलिस को इसकी खबर दी गई. फिलहाल दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. मामले में तहकीकात जारी है.

PM मोदी के शपथ लेते ही शेयर बाजार ने रचा इतिहास, Sensex पहली बार 77000 के पार

ना ऑल आउट हुआ, ना रन बना पाया..! अब सुपर 8 में पहुँचने के लिए भारत की दया पर रहेगा पाकिस्तान

All Eyes On Kashmir कब होगा ? रियासी में आतंकियों ने की 10 निर्दोषों की हत्या, 33 घायल, मंदिर से लौट रहे थे श्रद्धालु

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -