मुस्लिम महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, बाल पकड़कर एक किलोमीटर सड़क पर घसीटा...! ना कोर्ट ने लिया संज्ञान, ना राजनेताओं ने दिया बयान
मुस्लिम महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, बाल पकड़कर एक किलोमीटर सड़क पर घसीटा...! ना कोर्ट ने लिया संज्ञान, ना राजनेताओं ने दिया बयान
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के कूच बिहार जिले में एक भाजपा समर्थक मुस्लिम महिला की बेरहमी से पिटाई की गई थी। सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (TMC) के लोगों ने उसे नंगा करके पीटा था और सड़क पर काफी दूर तक घसीटा था। इस दौरान कोई भी उस मुस्लिम महिला के बचाव में नहीं आया था। अब महिला ने कहा है कि उसे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और पुलिस पर भरोसा नहीं है।

 

मीडिया से बात करते हुए पीड़िता ने कहा कि, TMC के लोगों ने मुझे पीटा। मुझे नंगा करके पीटा गया। मुझे ममता बनर्जी और पुलिस पर भरोसा नहीं है। मैं भाजपा से जुड़ी हुईं हूं। उल्लेखनीय है कि, गुरुवार (27 जून) को, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का समर्थन करने पर मुस्लिम महिला को निर्वस्त्र कर उसके बाल पकड़कर एक किलोमीटर तक घसीटा गया और एक घंटे से अधिक समय तक उसकी पिटाई की गई थी। रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना पश्चिम बंगाल के कूचबिहार जिले के माथा भंगा-II ब्लॉक के रुईडांगा गांव में हुई थी। फ़िलहाल महाराजा जितेंद्र नारायण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में पीड़िता का इलाज चल रहा है।

 

पीड़िता के पिता ने अब पुलिस में शिकायत दी है, लेकिन पीड़िता को राज्य सरकार और पुलिस पर भरोसा नहीं है। पुलिस शिकायत के मुताबिक, स्थानीय TMC कैडर ने 4 जून 2024 को लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद से महिला को घर से बाहर निकलने से रोक दिया है। पीड़िता पर गुरुवार को उस वक़्त हमला हुआ जब वह पास के पार्क से घर लौट रही थी। TMC के गुंडों के एक समूह ने उस पर हमला किया, उसके कपड़े उतारकर नदी में फेंक दिए। आरोपियों ने धमकी भी दी है कि अगर उसने दोबारा बाहर निकलने की हिम्मत की तो वे उसका घर तोड़ देंगे। कूचबिहार  पुलिस ने इस मामले में अब तक मुख्य आरोपी शफीकुल समेत 4 लोगों को हिरासत में लिया है।

 

बता दें कि पिछले एक हफ्ते में बंगाल में भीड़ द्वारा हिंसा की घटनाओं में बढ़ोतरी देखी गई है। कम से कम 12 ऐसी घटनाएं सामने आई हैं, जिनमें से कुछ में लोगों की मौत भी हुई है। केंद्र को इस पर सख्त कदम उठाना चाहिए, लेकिन अगर वहां राष्ट्रपति शासन लगाया जाता है, तो इसकी पूरी संभावना है कि INDIA गठबंधन इसका विरोध करेगा, सड़कों पर उतरेगा, और सरकार को तानाशाह घोषित कर देगा, इससे कई जगहों पर हिंसा भी हो सकती है। क्योंकि, वंगाल कि घटनाओं की INDIA गठबंधन के किसी भी नेता ने निंदा नहीं की है। 

क्या सदन में गलतबयानी को लेकर राहुल गांधी पर होगी कार्रवाई ? बांसुरी स्वराज ने लोकसभा स्पीकर को दिया नोटिस

शुभमन गिल की कप्तानी में ज़िम्बाब्वे जाएगी टीम इंडिया, इन खिलाड़ियों को भी मिली जगह, देखें शेड्यूल

'प्रति व्यक्ति आय के आंकड़े क्यों छुपा रही सरकार..', लोकसभा में अखिलेश यादव ने पुछा सवाल, यहाँ जानिए जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -