ट्रेन में बैठे-बैठे हो गई शख्स की मौत, लोगों को लगा- 'सो रहा है...', 303 किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद चला पता

ट्रेन में बैठे-बैठे हो गई शख्स की मौत, लोगों को लगा- 'सो रहा है...', 303 किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद चला पता
Share:

बैतूल: मध्य प्रदेश से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ ट्रेन की जनरल बोगी में यात्रा करते हुए एक व्यक्ति की ठंड लगने से मौत हो गई तथा ट्रेन में उपस्थित यात्रियों को बहुत देर तक इसकी खबर तक नहीं लगी। मामला कामायनी एक्सप्रेस का है जिसमें सिंगल विंडो सीट पर बैठकर युवक यात्रा कर रहा था। बैतूल का रहने वाला ये यात्री जनरल बोगी के सिंगल विंडो सीट पर बैठा हुआ था। इसी के चलते ठंड लगने के कारण युवक की सीट पर बैठे-बैठे मौत हो गई मगर पास बैठे यात्रियों को इसकी खबर तक नहीं लगी। लोगों को लगा कि वो सीट पर बैठे-बैठे सो रहा है। 

वही इसके चलते ट्रेन ने लगभग 303 किलोमीटर की दूरी तय कर ली तथा युवक का शव वैसे ही सीट पर पड़ा रहा। जब ट्रेन इटारसी से दमोह पहुंच गई तो लोगों को कुछ संदेह हुआ क्योंकि युवक के शरीर में कोई हलचल नहीं हो रही थी मगर उसके कान में ईयर फोन लगा हुआ था। काफी वक़्त पश्चात् जब उस बोगी में उपस्थित यात्रियों को मौत की खबर हुई तो उन्होंने रेलवे के कंट्रोल रूप में फोनकर इसकी खबर दी। तत्पश्चात, सोमवार को प्रातः 9 बजे ट्रेन के दमोह स्टेशन पर पहुंचने के पश्चात युवक के शव को ट्रेन से उतारा गया। 

युवक के पास जो टिकट मिला है उससे पता चला है कि वो बैतूल तक का था। उसने इटारसी से बैतूल के लिए ट्रेन पकड़ी थी मगर घर पहुंचने से पहले ट्रेन में यात्रा करने के चलते ही उसकी मौत हो गई। चिकित्सकों ने तहकीकात करने के बाद बताया कि मौत ठंड के कारण अटैक आने की वजह से हुई है। तत्पश्चात, जीआरपी ने उसके पास मिले मोबाइल नंबर पर फोन कर परिजनों को मौत की खबर दी जिसके पश्चात् घर के लोग शाम तक दमोह पहुंचे तथा शव को अपने साथ ले गए। परिजनों ने बताया की युवक एसी कंपनी में काम करता था तथा उसी सिलसिले में छनेरा गया था। ट्रेन में यात्रा के चलते उसने परिजनों से बात भी की है। अचानक से उसकी मौत होने के बाद परिवारों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

IPL 2024 में चौके-छक्के लगाते दिखेंगे ऋषभ पंत ? सामने आई बड़ी हेल्थ अपडेट

दिल्ली हिन्दू विरोधी दंगों में आरोपी ताहिर हुसैन की याचिका ख़ारिज, रुकवाना चाहता था ED की जांच, हिंसा के लिए की करोड़ों की हेराफेरी

MP विधानसभा में हटी नेहरू की तस्वीर, कांग्रेस ने जताई आपत्ति

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -