रहमान ने कहा, यह मेरा भारत नहीं है....
रहमान ने कहा, यह मेरा भारत नहीं है....
Share:

भारतीय संगीत को अंतराष्ट्रीय ख्याति दिलाने वाले ए.आर.रहमान जिनकी ख्याति आज दूर देश तक है. संगीतकार ए.आर.रहमान ने अपने प्रयोगवादी और प्रतिभाशाली संगीत से भारतीय सिनेमा संगीत को अंतराष्ट्रीय स्तर पर विशेष पहचान दिलाई है. बता दें कि उन्होंने ना केवल हिंदी बल्कि तेलेगु, मल्ल्यालम, कन्नड़ और तमिल भाषा में संगीत दिया है. बता दें कि ए आर रहमान ने सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय फिल्मों के लिए भी संगीत दिया है. अब एक बार फिर से बॉलीवुड के संगीतकार ए.आर.रहमान पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या पर दिए गए अपने बयान के कारण सुर्खियों में बन आए है.

जी हां आपको बता दे कि, मशहूर संगीतकार एआर रहमान ने पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या पर गहरा दुख व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि यदि इस तरह की घटनाएं होती रहीं तो यह मेरा भारत नहीं है.

रहमान अपनी आगामी फिल्म 'वन हार्ट : द एआर रहमान कंसर्ट फिल्म' के प्रीमियर के लिए गुरुवार को मुंबई में थे. इस मौके पर जब उनसे लंकेश की हत्या पर प्रतिक्रिया मांगी गई तो रहमान ने कहा, 'मैं इस घटना से बेहद दुखी हूं. मैं उम्मीद करता हूं कि इस तरह की घटनाएं भारत में न हों.

अगर ऐसी घटनाएं भारत में होती रहती हैं तो यह मेरा भारत नहीं है. मैं चाहता हूं कि मेरा भारत प्रगतिशील और उदार बने.' इस तरह से संगीतकार ए आर रहमान ने पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या पर गहरा दुःख व्यक्त किया है.   

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

डैडी: गैंगस्टर अरुण गवली की सच्ची कहानी से रूबरू करवाती है ये फिल्म!

बॉबी की सास ने खोले कई राज़... कहा "प्लास्टिक की बॉबी रिश्तों की डोर को क्या समझे?"

फिल्म में लालू यादव का किरदार निभाने के लिए उत्साहित है अभिनेता गोविन्द नामदेव

मेरी फिल्म है कोई नसबंदी का प्रचार नहीं, श्रेयस तलपड़े

सुबह-सुबह की चार बजे संजय ने मान्यता पर उड़ेल दिया अपना पूरा प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -