महाष्टमी पर बन रहा है दुर्लभ संयोग, इन राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन

महाष्टमी पर बन रहा है दुर्लभ संयोग, इन राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन
Share:

इस साल शारदीय नवरात्रि की महाष्टमी 11 अक्टूबर को मनाई जाएगी, जिसमें महागौरी की पूजा का विधान है। इस बार की महाष्टमी विशेष मानी जा रही है क्योंकि इसी दिन महानवमी का भी संयोग बन रहा है। महाष्टमी तिथि 10 अक्टूबर को सुबह 7:29 बजे आरम्भ होगी तथा 11 अक्टूबर को सुबह 6:52 बजे समाप्त होगी। फिर 6:52 बजे से नवमी तिथि लगेगी, जो 12 अक्टूबर की भोर 5:47 बजे तक रहेगी। महाष्टमी के दिन सर्वार्थ सिद्धि योग, रवि योग, एवं बुधादित्य राजयोग का भी संयोग बन रहा है, जो ज्योतिषियों के मुताबिक, तकरीबन 50 वर्ष बाद बन रहा है। इन शुभ योगों से कुछ राशियों को विशेष लाभ मिलेगा। आइए आपको बताते हैं उन राशियों के बारे में:

मेष राशि
मेष राशि के लोगों के लिए महाष्टमी अत्यंत लाभकारी हो सकती है। अगर आपका कारोबार है, तो धनलाभ की संभावना है। व्यापार में विस्तार के साथ धन की भी बचत होगी। नौकरीपेशा लोगों को कार्यक्षेत्र में अधिकारियों की सराहना मिलेगी तथा आप जिन योजनाओं में हाथ डालेंगे, उनमें सफलता मिलने की संभावना है।

कर्क राशि
कर्क राशि के लोगों के लिए शारदीय नवरात्रि की अष्टमी तिथि शुभ फल देने वाली हो सकती है। अगर आप नौकरी की तलाश में हैं, तो सफलता प्राप्त होगी। अधूरे कार्य पूरे हो सकते हैं। नौकरीपेशा लोगों को अपने वरिष्ठ और कनिष्ठ साथियों का सहयोग प्राप्त होगा, जिससे आपकी इच्छाओं की पूर्ति होगी और परिवार का समर्थन भी प्राप्त होगा।

कन्या राशि
कर्क राशि के लोगों के लिए महाष्टमी शुभ साबित हो सकती है। महाष्टमी पर बन रहे शुभ योगों के प्रभाव से आप देश-विदेश यात्रा का लाभ उठा सकते हैं। नौकरीपेशा लोगों के लिए समय अनुकूल रहेगा तथा करियर में तरक्की की संभावना है। आय के नए स्रोत बन सकते हैं, और पहले किए गए निवेश से लाभ मिल सकता है। संतान की तरफ से भी शुभ समाचार मिलने की संभावना है।

100 साल बाद दशहरा पर बन रहा राजयोग, इन राशियों की चमकेगी किस्मत

कब मनाया जाएगा दशहरा? जानिए तिथि और शुभ मुहूर्त

आखिर क्यों शेर ही है मां दुर्गा का वाहन? जानैं इसके पीछे की कहानी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -