रक्षाबंधन पर सालों बाद बनेगा दुर्लभ संयोग, इन राशियों के लिए है शुभ

रक्षाबंधन पर सालों बाद बनेगा दुर्लभ संयोग, इन राशियों के लिए है शुभ
Share:

इस साल का रक्षाबंधन विशेष रूप से महत्वपूर्ण होने वाला है, क्योंकि लगभग 90 वर्षों के बाद ग्रहों और नक्षत्रों का एक अनूठा संयोग बन रहा है। इस दिन रवि योग, श्रवण योग, शोभन योग और सावर्थ सिद्धि योग का निर्माण होगा, जिसका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा। कुछ राशियों के लिए यह दिन वरदान साबित होगा, नए अवसरों की शुरुआत होगी और धन-धान्य में वृद्धि के योग बनेंगे। जानिए कौन-कौन सी राशियाँ इस विशेष दिन का लाभ उठा सकती हैं:

कर्क राशि
कर्क राशि के मनुष्यों के लिए सावन का अंतिम सोमवार लाभकारी साबित होगा। इस दिन भाग्य का पूरा साथ मिलेगा और जीवन के कष्ट दूर होंगे। यात्रा के योग बन रहे हैं और धन-समृद्धि में वृद्धि होगी। शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी।

सिंह राशि
सिंह राशि के मनुष्यों के लिए रक्षाबंधन का दिन शुभ रहेगा। इनकम में बढ़ोत्तरी होगी, समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा और कार्य क्षेत्र में लाभ होगा। प्रमोशन मिलने की संभावना भी है।

मेष राशि
मेष राशि के मनुष्यों पर भगवान शिव की विशेष कृपा होगी। रक्षाबंधन से अच्छे दिनों की शुरुआत होगी। सफलता के प्रबल योग बनेंगे, पदोन्नति और वेतन वृद्धि की खुशखबरी मिल सकती है। परिवार और दोस्तों का सहयोग प्राप्त होगा और इनकम बढ़ेगी।

धनु राशि
धनु राशि के मनुष्यों के लिए रक्षाबंधन का दिन अनुकूल रहेगा। भाग्य का साथ मिलेगा और कमाई के अवसर बढ़ेंगे। मनचाही नौकरी मिलने के योग हैं और सेहत दुरुस्त रहेगी। यात्रा के योग बन रहे हैं और निवेश पर लाभ होगा। मानसिक तनाव से राहत मिलेगी।

इन वास्तु टिप्स से बढ़ता है पैसा

गृह-क्लेश से मुक्ति के लिए अपनाएं ये 5 वास्तु टिप्स, घर लौट आएगी खोई हुई खुशियां

19 अगस्त से पहले ही ले आएं इनमें से कोई एक चीज, घर में होगी धनवर्षा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -