'गौशाला में ले जाकर महिला का बलात्कार, फिर प्राइवेट पार्ट में डाल दी पिस्टल और...', पश्चिम बंगाल में फिर पार हुई दरिंदगी की हदें

'गौशाला में ले जाकर महिला का बलात्कार, फिर प्राइवेट पार्ट में डाल दी पिस्टल और...', पश्चिम बंगाल में फिर पार हुई दरिंदगी की हदें
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के बोलपुर थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहाँ एक महिला का पहले बंदूक की नोक पर अपहरण किया गया. फिर दरिंदा उसे गौशाला ले गया. यहां उसने न केवल महिला का बलात्कार किया, बल्कि उसे इतना टॉर्चर दिया कि महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. महिला ने घटना के बाद खुदखुशी का प्रयास भी किया. मगर पति ने उसे बचा लिया. फिर दंपति ने थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया.

पुलिस ने बताया कि आरोपी को महिला जानती थी. वो उससे पहले से ही शारीरिक संबंध बनाना चाहता था. मगर महिला ने उसे पहले तो कई दफा इग्नोर किया. किन्तु एक बार महिला ने उसे इस हरकत के लिए डांट दिया. अपराधी ने फिर एक दिन मौका पाकर महिला का किडनैप कर लिया तथा उसके साथ दरिंदगी तो की ही. साथ ही उसके टॉर्चर भी दिया. बाद में उसे सुनसान क्षेत्र में छोड़कर भाग गया. फिलहाल आरोपी का तलाश जारी है. घटना बीरभूम जिले के बोलपुर थाना इलाके की है. यहां एक व्यक्ति ने शादीशुदा महिला को रास्ते में रोका. फिर बंदूक की नोक पर उसका अपहरण कर गौशाला में ले गया. वहां पहले तो महिला का रेप किया. उसके बाद महिला को मारा-पीटा तथा उसके प्राइवेट पार्ट में बंदूक डाल दी. महिला को टॉर्चर देने के बाद वो उसे सुनसान इलाके में छोड़कर फरार हो गया. घायल हालत में महिला जैसे तैसे अपने घर पहुंची. यहां महिला ने कमरे में जाकर फांसी का फंदा बनाया. फिर उसमें लटककर जान देने लगी. मगर तभी उसका पति वहां आ गया. उसने पत्नी को बचा लिया.

महिला ने पति को पूरी घटना के बारे में बताया और दोनों ने मिलकर थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। महिला के पति ने बताया कि वह चेन्नई में नौकरी करता है तथा कभी-कभार ही घर आता है। उनका 4 वर्ष का बेटा भी है, जो पत्नी के साथ गांव में रहता है। पुलिस ने मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है और आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की बात की है। पुलिस ने आश्वस्त किया है कि यदि आरोप सही पाए गए तो आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।

एयर इंडिया की फ्लाइट में बम होने की धमकी, तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप

'केंद्र पर कड़ा कानून बनाने के लिए दबाव डालें राज्य सरकारें..', रेप केस पर बोले अभिषेक बनर्जी

थाने में पथराव करने की मिली 'सजा', शहजाद अली की कोठी पर चला प्रशासन का बुलडोजर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -