PM नरेंद्र मोदी को 22 वर्षों से राखी बाॅंध रही है, पाकिस्तान से आई यह भारतीय बहू
PM नरेंद्र मोदी को 22 वर्षों से राखी बाॅंध रही है, पाकिस्तान से आई यह भारतीय बहू
Share:

अहमदाबाद। कुछ मुस्लिम महिलाओं ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रक्षाबंधन के पर्व के अवसर पर राखियाॅं भेजीं और उन्हें शुभकामनाऐं दीं। मगर आप जानकर आश्चर्य करेंगे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक पाकिस्तानी बहन भी है। दरअसल एक पाकिस्तानी महिला की शादी गुजरात में वर्ष 1981 में हुई थी। इस महिला कमर शेख ने जब गुजरात में नरेंद्र मोदी से भेंट की थी तब वह आरएसएस के कार्यकर्ता थे।

दरअसल कमर शेख के पति मोहसिन का परिवार राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ से जुड़ा हुआ है तथा वह खुद एक चित्रकार हैं। समारोह व प्रदर्शनी में जाते जाते एक दिन संघ प्रचारक मोदी से कमर शेख की मुलाकात हुई कमर शेख अभी तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राखी बांधती है। अब वे भारत के मौजूदा प्रधानमंत्री हैं।

उन्होंने कहा कि यह रक्षाबंधन का पवित्र अवसर था जब वह नरेंद्र मोदी को राखी बांधने गई थी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनकी राखी को प्रसन्नता से स्वीकार कर लिया था। गौरतलब है कि कमर शेख की शादी मोहसीन शेख से हुई थी। मगर आज भी वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 22 वर्ष से राखी बांधती हैं। कमर शेख द्वारा कहा गया कि उनके ससुराल के अतिरिक्त भारत में और कोई रिश्तेदार नहीं हैं, उनका कहना था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तौर पर उन्हें भाई मिला।

पति ने व्हाट्सएप्प पर दिया तलाक, इंसाफ के लिए पत्नी खा रही है दर दर की ठोकरें

PM मोदी को भेजेंगी राखियाॅं, मुस्लिम महिलाऐं कर रही चीन का विरोध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -