ट्रेन के सामने कूदकर युवक ने दी जान, मेट्रो सेवा हुई बाधित

ट्रेन के सामने कूदकर युवक ने दी जान, मेट्रो सेवा हुई बाधित
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के यमुना बैंक मेट्रो स्टेशन पर गुरुवार को एक व्यक्ति ने आत्महत्या की नीयत से ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी। ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें उसने आत्महत्या का कारण आर्थिक संकट और स्वास्थ्य समस्याओं को बताया है।

एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुरुवार को यमुना बैंक मेट्रो स्टेशन से सूचना मिली कि एक व्यक्ति ट्रेन के सामने कूद गया है। पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची और घायल व्यक्ति को एलबीएस अस्पताल ले जाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान नवीन नाम के 50 वर्षीय व्यक्ति के रूप में हुई, जो गांधी नगर इलाके का रहने वाला था। उसकी जेब से मिले सुसाइड नोट में लिखा था कि उसने यह कदम अपनी मर्जी से उठाया है और इसमें किसी का दबाव नहीं था। उसने आर्थिक और स्वास्थ्य समस्याओं का हवाला देते हुए आत्महत्या का फैसला किया। पुलिस ने मृतक के परिवार से संपर्क कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

इस घटना के कारण राजीव चौक से वैशाली और नोएडा सिटी सेंटर तक ब्लू लाइन मेट्रो सेवा 15 मिनट के लिए बाधित रही, जिससे सुबह 10:15 से 10:30 बजे तक ट्रेनों का संचालन प्रभावित हुआ और ट्रेनों में देरी हुई।

सीएम केजरीवाल को जेल में ही मनाना होगा स्वतंत्रता दिवस, कोर्ट ने 20 अगस्त तक बढ़ाई हिरासत

2024-25 में 7.2% की रफ़्तार से बढ़ेगी भारतीय अर्थव्यवस्था, महंगाई पर भी RBI ने दिया बयान

'आपके अधिकार छीने जा रहे, हम आपके लिए लड़ेंगे..', लोकसभा स्पीकर ओम बिरला से ऐसा क्यों बोले अखिलेश यादव ?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -